Home Tags Finance news

Tag: finance news

FPO को रद्द करने के बाद Gautam Adani बोले- निवेशकों का...

0
Gautam Adani: अडानी एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने 20 हजार करोड़ रुपए के फुली सबस्क्राइब्ड FPO को रद्द कर दिया।

राजीव गांधी के हत्यारों की रिहाई पर भड़की कांग्रेस, बोली- SC...

0
सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने 11 नवंबर शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे नलिनी और आरपी रविचंद्रन समेत छह आरोपियों को रिहा करने का निर्देश दिया था।

Crypto News: क्रिप्टो बाजार में तेजी; Bitcoin, MATIC समेत कई करेंसीज...

0
Crypto News: क्रिप्टो बाजारों में रिकवरी जारी है। CoinMarketCap के आंकड़ों से पता चलता है कि पिछले 24 घंटों में 1.10 प्रतिशत की वृद्धि के बाद, वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी मार्केट कैप 1.05 ट्रिलियन डॉलर हो गया है।

Share Market: बाजार में गिरावट का रूख, SENSEX 224.45 अंक नीचे,...

0
Share Market: शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 224.45 अंक यानी कि 0.42 फीसदी की गिरावट देखने को मिली। और ये इंडेक्स 52936.83 के लेवल पर खुला। जबकि निफ्टी 65.60 अंक यानी कि 0.41 फीसदी की गिरावट देखने को मिली और ये इंडेक्स 15766.40 के लेवल पर खुला।

Russia Ukraine War: यूक्रेन रूस यूद्ध पर बोले Joe Biden- नाटो...

0
Russia Ukraine War: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने बुधवार को स्टेट ऑफ द यूनियन संबोधन के दौरान कहा कि पुतिन टैंकों के साथ कीव का चक्कर लगा सकते हैं लेकिन वह कभी भी यूक्रेनी लोगों के दिलों को नहीं जीत सकेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!