Sunny Deol जल्द शुरु करेंगे ‘Gadar 2’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग, जानें कब होगी रिलीज

0
657
gadar2
'Gadar 2'

बॅालीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो गई है। वहीं अब खबर आ रही है कि गदर 2 के दूसरे शे़ड्यूल की शूटिंग मार्च में शुरु हो सकती हैं। वहीं मेकर्स ने कहा है कि अगर कोरोना के मामलों में बढोत्तरी हुआ तो फिल्म की शेड्यूलिंग आगे भी बढ़ सकती हैं। गदर-2 फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है। फिल्म को अनिल शर्मा (Anil Sharma ) डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म इस साल 2022 में रिलीज होगी।

Gadar 2
Gadar 2

 Gadar 2 की शूटिंग मार्च में होगी शुरु!

गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म गदर 2 के मुहूर्त से अमीषा (Amisha Patel) ने एक फोटो शेयर किया था। जिसमें सनी देओल के साथ उनकी कुछ पुरानी यादें थी । बता दें कि गदर की रिलीज के 20 साल बाद एक बार फिर दोनों बड़ें पर्दे पर सामने आएंगे। गदर 2 में उत्कर्ष शर्मा भी होंगे। गदर 2 की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद अब अमीषा पटेल ने अपनी अपकमिंग फिल्म के मुहूर्त से एक तस्वीर शेयर की था फोटो में अभिनेत्री, सनी देओल के साथ, गदर से तारा सिंह और सकीना के रूप में तैयार देखी जा सकती है।

गदर 2 के बारे में

बता दें कि फिल्म भारत – पाकिस्तान के विभाजन पर आधारित है। यह फिल्म पहले पूरी तरह से दोनों देश के विभाजन पर बनी थी लेकिन बवाल होने के बाद इसमें प्रेम कहानी को शामिल किया गया। यह प्रेम कहानी भी लोगों को खूब पसंद आई। इस फिल्म के डायलॉग ने सनी को लोगों की यादों में सदा के लिए बसा दिया है।

Gadar 2

नल उखाड़ने वाला सीन सबसे शानदारा माना जाता है। वहीं इसका सीक्वल भारत-पाकिस्तान के एंगल से आगे बढ़ेगा। एक करीबी सूत्र ने 2019 में एक इंटरव्यू में बताया था, “हम 15 साल से गदर सीक्वल पर काम कर रहे हैं। गदर तारा (सनी देओल), सकीना (अमीषा पटेल) और जीत (उनके बेटे) की कहानी दिखाएगी”।

यह भी पढ़ें:

फिल्म Gadar 2 की शूटिंग शुरु, एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी Sunny Deol और Ameesha Patel की जोड़ी

Gurudutt पर R Balki बनाएंगे फिल्म, Sunny Deol और Pooja Bhatt 24 साल बाद दिखेंगे साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here