Navjot Singh Sidhu ने Amarinder Singh को बीजेपी का बताया वफादार, कहा- अपनी चमड़ी बचाने के लिए पंजाब के हितों को बेच दिया

0
229
Navjot Singh Sidhu
Navjot Singh Sidhu calls Captain Amarinder Singh loyal to BJP

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक बार फिर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh ) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पंजाब के भाजपा (BJP) के वफादार कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी चमड़ी को बचाने के लिए पंजाब के हितों को बेच दिया।

ट्वीट कर बोला हमला

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर लिखा, हम कांग्रेस के 78 विधायक, कभी सोच भी नहीं सकते थे कि हमें क्या मिला, ईडी ने पंजाब के भाजपा के वफादार मुख्यमंत्री @capt_amarinder को नियंत्रित किया  … जिसने अपनी चमड़ी बचाने के लिए पंजाब के हितों को बेच दिया! आप पंजाब के न्याय और विकास को रोकने वाली नकारात्मक शक्ति थे।

बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिह ने आज मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि, उनकी पार्टी ने पंजाब की जनता से जितने भी वादे किए थे, सब पुरा किया है। मीडिया से बात करते हुए अमरिंदर ने घोषणापत्र को दिखाया।

Amrinder singh बना रहे हैं नई पार्टी

Captain Amrinder singh ने कांग्रेस से अलग होने के बाद आज मीडिया से बात की उन्होंने कहा कि मैं एक पार्टी बना रहा हूं। अब सवाल ये है कि पार्टी का नाम क्या है, ये मैं आपको नहीं बता सकता क्योंकि ये मैं खुद नहीं जानता। जब चुनाव आयोग (Election Commission) पार्टी के नाम और चिन्ह को मंजूर करता है, मैं आपको बता दूंगा। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सुरक्षा उपायों को लेकर जो मेरा मखौल उड़ाते हैं, मैं 10 साल सेना में रहा हूं। दूसरी तरफ मैं 9.5 साल पंजाब का गृह मंत्री रहा और संवेदनशील मुद्दे मेरे अधीन थे। जो एक महीने गृह मंत्री रहा वो कहता है कि वो मुझसे ज़्यादा जानता है।

कैप्टन के इस बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू कैप्टन अमरिंदर पर हमलावर हो गए हैं। उन्होंन ट्वीट कर अमरिंदर को बीजेपी का वफादार कहा है। कहा कि ईडी के डर से पंजाब के पूर्व सीएम ने अपना इमान बेच दिया।

यह भी पढें:

Captain Amrinder singh का इमोशनल कार्ड! कहा- ‘मैं 10 साल सेना में रहा हूं; नई पार्टी का किया ऐलान

Punjab: चन्नी सरकार ने Captain Amarinder Singh की पाक महिला दोस्त और ISI के बीच संबंधों की जांच का आदेश दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here