Home Tags Punjab Congress

Tag: Punjab Congress

मल्लिकार्जुन खड़गे से बोले दिल्ली-पंजाब कांग्रेस के नेता, “AAP से न...

0
Congress-AAP: सूत्रों की मानें तो दिल्ली के कांग्रेस नेताओं ने पार्टी अध्यक्ष खड़गे से एक राय में कहा कि अरविंद केजरीवाल से कोई गठबंधन नहीं होना चाहिए।

Navjot Singh Sidhu ने दिया पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा,...

0
Navjot Singh Sidhu: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्दू ने इस्‍तीफे की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की।

कांग्रेस नेता Navjot Singh Sidhu की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, Chandigarh...

0
Navjot Singh Sidhu in Trouble: रविवार यानी 20 फरवरी को पंजाब विधानसभा के चुनाव हैं। लेकिन चुनाव से 1 दिन पहले Punjab Congress के अध्यक्ष...

Punjab Election 2022: प्रियंका गांधी वाड्रा ने पंजाब के पूर्व सीएम...

0
Punjab Election 2022: कांग्रेस पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रही है। यूपी के प्रचार की कमान संभालने के बाद अब प्रियंका गांधी पंजाब में अपना दमखम दिखाने उतर गई हैं।

Rahul Gandhi पंजाब दौरे पर पहुंचे, 117 विधानसभा उम्मीदवारों के साथ...

0
Rahul Gandhi आज पंजाब कांग्रेस पार्टी के चुनाव प्रचार का आगाज करने जा रहे हैं। राहुल गांधी 27 जनवरी यानी कि आज पंजाब दौरे पर हैं। 117 विधानसभा उम्मीदवारों के

Navjot Singh Sidhu ने Elon Musk को दिया पंजाब आने का...

0
पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष Navjot Singh Sidhu ने Tesla के मालिक और दुनिया के दूसरे सबसे अमीर आदमी Elon Musk को पंजाब में इन्वेस्टमेंट करने का न्योता दिया है।

Giriraj Singh ने PM Security Breach पर कहा- प्रधानमंत्री महादेव की...

0
Giriraj Singh ने कहा है कि PM को मौत के कुएं में फंसाना कोई इत्तेफाक नहीं यह एक साजिश थी। महादेव की कृपा से वो बच गए।

पीएम मोदी के दौरा रद्द होने पर Indira Gandhi क्यों हैं...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे रद्द होने के कारण Indira Gandhi चर्चा में हैं। दरअसल बीते बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर दौरे को लेकर सुरक्षा में हुई चूक पर सियासी घमासान जारी है।

Punjab Election 2022: Amarinder Singh की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस और...

0
Punjab Election 2022: अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस, बीजेपी के साथ गठबंधन में विधानसभा चुनाव लड़ेगी, पंजाब बीजेपी प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत ने शुक्रवार को पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ बैठक के बाद इस बात की पुष्टि की।

Navjot Singh Sidhu बोले- ड्रग्स और बेअदबी मामले पर रिपोर्ट सार्वजनिक...

0
Navjot Singh Sidhu का कहना है कि अगर पंजाब सरकार ने ड्रग्स और बेअदबी मामले पर रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की तो वह राज्य सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल करेंगे। मालूम हो कि सिद्धू पिछले कुछ समय से लगातार चन्नी सरकार पर प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर हमला बोलते आए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!