कांग्रेस नेता Navjot Singh Sidhu की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, Chandigarh DSP ने किया मानहानि का केस, जानें क्‍या है मामला

0
516
Navjot Singh Sidhu Hindi news
Navjot Singh Sidhu News

Navjot Singh Sidhu in Trouble: रविवार यानी 20 फरवरी को पंजाब विधानसभा के चुनाव हैं। लेकिन चुनाव से 1 दिन पहले Punjab Congress के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल चंडीगढ़ के DSP Dilsher Singh Chandel ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में आपराधिक मानहानि याचिका दायर की है। जिसमें कहा गया है कि सिद्धू ने 2021 में एक रैली के दौरान पुलिस के खिलाफ अपनी टिप्पणियों के लिए बिना शर्त के माफी नहीं मांगी है।

दिसंबर 2021 में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू, पूर्व मंत्री Ashwini Sekhri की रैली में पहुंचे थे और उस दौरान उन्होंने पुलिस का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि अगर अश्विनी सेखड़ी पुलिस को एक धक्का भी मार दें तो पुलिस अधिकारियों की पेंट गीली हो जाती है।

Navjot Singh Sidhu
Navjot Singh Sidhu

सिद्धू के इस बयान को लेकर उनके विरोधियों ने उन पर जमकर निशाना साधा था। जिसके बाद अपनी सफाई में उन्‍होंने कहा था कि वह एक मजाक था और उनकी बात को तोड़- मरोड़ के पेश किया गया। बता दें कि सिद्धू ने इसी प्रकार की टिप्पणी सुल्तानपुर लोधी में नवतेज सीमा की रैली में भी की थी।

Navjot Singh Sidhu urges Chief Minister Amarinder Singh
Navjot Singh Sidhu

सिद्धू का बयान है बहुत शर्मनाक

नवजोत सिंह सिद्धू की पुलिस के खिलाफ टिप्पणी को लेकर चंडीगढ़ के डीएसपी दिलशेर एस चंदेल ने कहा था कि यह बहुत शर्मनाक है कि एक वरिष्ठ नेता पुलिस बल का अपमान करता है जो उसे सुरक्षा प्रदान करता है। पुलिस के बिना, एक रिक्शा चालक भी उनके निर्देशों का पालन नहीं करेगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here