Disha Parmar ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

0
420
Disha Parmar
Disha Parmar ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अक्सर चर्चा में रहते हैं। कभी अपनी फोटोज को लेकर तो कभी अपनी स्टाइलिश अदाओं को लेकर। हाल ही में दोनों को पैपराजी ने स्पॅाट किया जिसमें दिशा ने ढीली शर्ट पहनी हुई थी। एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें चारो तरफ वायरल हो गई है। इस अफवाह को लेकर अब दिशा ने चुप्पी तोड़ी है और लोगों को इसके बारें में बताया है। 

Disha Parmar
Disha Parmar

Disha Parmar ने शेयर किया पोस्ट

राहुत और दिशा डिनर डेट पर गए थे इस दौरान दिशा ने ओवर साइज चमकीली ऑरेंज शर्ट पहनी थी। फोटो में वह प्यारी लग रही थी। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें जैसी ही आई फैंस दिशा की प्रेग्नेंसी को लेकर अटकलें लगाना शुरू कर दिया।  दिशा परमार इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी और कहा,”फिर कभी ओवरसाइज्ड शर्ट नहीं पहनूंगी!” उन्होंने रोते और हंसते इमोजी जोड़ते हुए लिखा. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया, “उन लोगों के लिए भी जो ऐसा सोच रहे हैं और जानना चाहते हैं… मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं.” बता दें कि पिछले साल जुलाई में शादी के बंधन में बंधे। 

Prabhatkhabar 2022 02 153bc035 743a 4b03 9227 40e32487a25d disha parmar

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले राहुल का एक गाना रिलीज हुआ था जिसमें गुजरात में पूजी जाने वालीं श्री मोगल मां का ज़िक्र किया गया था। कई लोगों को गाने में यूं देवी मां के नाम का इस्तेमाल करना ठीक नहीं लगा था। जिसके चलते सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने गाने से देवी मां का नाम हटाने की मांग की थी।

इसके लिए सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को अब धमकी भरे कॉल और मैसेज भी आए थे। कुछ लोग राहुल को जान से मारने की धमकी दिए थे। मैसेज में लोग राहुल वैद्य को जान से मारने, पीटने और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात कह रहे थे। गरबे की रात गाने को राहुल वैद्य ने कंपोज़ और गाया है। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here