Navjot Singh Sidhu बोले- ड्रग्स और बेअदबी मामले पर रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की तो चन्नी सरकार के खिलाफ करूंगा भूख हड़ताल

0
279
Navjot Singh Sidhu & Charanjit Singh Channi
Navjot Singh Sidhu & Charanjit Singh Channi

Navjot Singh Sidhu का कहना है कि अगर पंजाब सरकार ने ड्रग्स और बेअदबी मामले पर रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की तो वह राज्य सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल करेंगे। मालूम हो कि सिद्धू पिछले कुछ समय से लगातार चन्नी सरकार पर प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर हमला बोलते आए हैं।

अपनी मांग को लेकर एक बार इस्तीफा दे चुके हैं सिद्धू

चरणजीत सिंह चन्नी के मुख्यमंत्री बनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के डीजीपी और एडवोकेट जनरल को उनके पद से हटाने की मांग की थी। उन्होंने इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफ़ा तक दे दिया था। हालांकि बाद में कांग्रेस आलाकमान ने उनके इस्तीफ़े को नामंज़ूर कर दिया था। बाद में सीएम चन्नी ने डीजीपी और एडवोकेट जनरल को उनके पद से हटा दिया था।

सिद्धू ने ये तक कहा था कि चरणजीत सिंह चन्नी ने डीजीपी और एडवोकेट जनरल के तौर ऐसे लोगों की नियुक्ति की है जिन्होंने पंजाब के लोगों को धोखा दिया है। वहीं, इसी महीने सिद्धू ने सरकार पर खाली पड़े पदों को भरने को लेकर निशाना साधा था।

सिद्धू सरकार पर उठाते रहे हैं सवाल

उन्होंने कहा था कि जो लोग 26 लाख नौकरी की बात कर रहे हैं उनसे पूछो कि जो एक लाख पद अब भी खाले पड़े हैं उन्हें क्यों नहीं भरा? आपके पास पैसा है तो सबसे पहले वो एक लाख पद भरें।

यह भी पढ़ें: Farm Laws की वापसी से क्या Punjab Elections में अकाली दल और बीजेपी फिर से आएंगे साथ! पंजाब की सियासत पर क्या होगा असर?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here