Giriraj Singh ने PM Security Breach पर कहा- प्रधानमंत्री महादेव की कृपा से बच गए, उनकी हत्या ड्रोन या Telescopic Gun से भी हो सकती थी

0
365
Giriraj Singh
Giriraj Singh

Giriraj Singh ने कहा है कि PM को मौत के कुएं में फंसाना कोई इत्तेफाक नहीं यह एक साजिश थी। महादेव की कृपा से वो बच गए। इस घटना की उच्चस्तरीय सही जांच होगी तो इस साज़िश के तार पंजाब के सीएम ऑफिस तक पहुंच जाएंगे। केंद्र सरकार के मंत्री ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है की उनकी हत्या ड्रोन या टेलीस्कोपिक गन से भी हो सकती थी।

एक अन्य ट्वीट में Giriraj Singh ने लिखा कि वीडियो देखकर साजिश का अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे फ्लाईओवर पर प्रधानमंत्री को रोका गया। जांच सही से हो और कोई साजिशकर्ता बच नहीं पाए।

PM Security Breach: विशेष केंद्रीय जांच दल फिरोजपुर पहुंचा

PM Security Breach: पंजाब के फिरोजपुर दौरे के दौरान पीएम की सुरक्षा में चूक का मामले की जांच-पड़ताल के लिए केंद्र सरकार की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई है। बता दें कि जांच दल सबसे पहले उस जगह पर गया है, जहां पीएम को रोका गया था। इस दौरान पंजाब पुलिस के अफसर भी मौजूद रहे।

PM Security Breach: प्रधानमंत्री का दौरा सुरक्षा कारणों से हुआ था रद्द

PM Security Breach, Giriraj Singh
PM Security Breach

गौरतलब है कि 5 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी ने पंजाब के फिरोजपुर में होने वाली रैली को रद्द कर दिया था। इस मामले पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा था कि यह दुख की बात है कि पंजाब के लिए हजारों करोड़ की विकास परियोजनाओं को शुरू करने के लिए पीएम का दौरा बाधित हो गया… राज्य पुलिस को लोगों को रैली में शामिल होने से रोकने के निर्देश दिए गए…मुख्यमंत्री चन्नी ने फोन पर बात करने या इसे हल करने से इनकार कर दिया था।

वहीं, गृह मंत्रालय (एमएचए) का कहना है कि वह इस गंभीर सुरक्षा चूक का संज्ञान ले रहा है और राज्य सरकार से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। राज्य सरकार को भी इस चूक की जिम्मेदारी तय करने और सख्त कार्रवाई करने को कहा गया है।

कांग्रेस नेता ने कहा पहली कार्रवाई Home Minister पर होनी चाहिए

Chhattisgarh: CM Bhupesh Baghel ने सोनिया गांधी के बयान के बाद कहा है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक हुई है। यह एक गंभीर मामला है। पहली कार्रवाई केंद्रीय गृहमंत्री पर होनी चाहिए। बताते चलें कि इससे पहले उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी ने राजनीति चमकाने के लिए ऐसा किया है।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here