Home Tags Pm modi rally in punjab

Tag: pm modi rally in punjab

Giriraj Singh ने PM Security Breach पर कहा- प्रधानमंत्री महादेव की...

0
Giriraj Singh ने कहा है कि PM को मौत के कुएं में फंसाना कोई इत्तेफाक नहीं यह एक साजिश थी। महादेव की कृपा से वो बच गए।

Sidhu On PM Security Breach: नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- ‘पीएम...

0
Breach: पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष Navjot Singh Sidhu ने कहा है कि सुरक्षा को लेकर प्रधानमंत्री ड्रामा कर रहे हैं।

PM Security Breach पर Rakesh Tikait ने पूछा, ‘प्रधानमंत्री वहां गए...

PM Security Breach: पीएम नरेंद्र मोदी की पंजाब के फिरोजपुर में सुरक्षा में चूक को लेकर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) का कहना है कि इस पूरे प्रकरण की जांच होनी चाहिए जिसमें पंजाब सरकार के अधिकारियों की भी जांच होनी चाहिए कि उनके क्या सुरक्षा इंतजाम थे।

राष्ट्रपति ने PM Security Breach पर जताई चिंता, प्रधानमंत्री से की...

सरकारी सूत्रों का कहना है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पंजाब के फिरोजपुर में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर चिंता जाहिर की है। इस बीच खबर है कि पीएम मोदी राष्ट्रपति से मुलाकात कर सकते हैं।

PM Security Breach मामले में न्यायिक जांच की मांग, SC में...

PM Security Breach: पंजाब के फिरोजपुर जिले में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के मामले में (PM Security Breach) न्यायिक जांच की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गयी है।

PM Security Breach: नरोत्तम मिश्रा बोले- सोनिया गांधी ने तो परिवार...

PM Security Breach: मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि प्रधानममंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक ( PM Security Breach ) हुए 16 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन पंजाब कांग्रस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Charanjit Singh Channi बोले- पीएम के दौरे को लेकर नहीं हुई...

Charanjit Singh Channi: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) का कहना है कि बुधवार को पीएम मोदी के फिरोजपुर दौरे को लेकर सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!