Sidhu On PM Security Breach: नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- ‘पीएम Drama कर रहे हैं’

0
544
Navjot Singh Sidhu
Navjot Singh Sidhu

Sidhu On PM Security Breach: पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष Navjot Singh Sidhu ने कहा है कि सुरक्षा को लेकर प्रधानमंत्री ड्रामा कर रहे हैं। बरनाला में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कल यहां आए थे। उन्हें अपनी इज्जत बचानी थी क्योंकि वो 500 लोगों को कैसे संबोधित करते? मैं पूछना चाहता हूं, पीएम साहब हमारे किसान भी लगभग एक साल तक दिल्ली की सीमाओं पर बैठे थे, लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा। कल जब आपको 15 मिनट के लिए रोका गया तो सब उन्मत्त हो गए।

यह डबल स्टेन्डर्ड क्यों है? नरेंद्र मोदी जी, आज आप चाहे कितना भी नाटक कर सकते हैं, लेकिन आपको इन काले कानूनों को वापस लेने के लिए मजबूर होना पड़ा।”

Sidhu On PM Security Breach: जांच के लिए पंजाब सरकार ने बनाई समिति

देश भर में जारी बयानबाजी के बीच पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक की जांच के लिए समिति बनाई गयी है। समिति तीन दिन में अपनी रिपोर्ट देगी। समिति बनाए जाने की घोषणा पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने की। हालांकि सीएम ने इस मामले में किसी भी तरह की सुरक्षा चूक से इनकार किया था।

आखिर कहां हुई चूक?

मालूम हो कि पीएम के फ़िरोज़पुर दौरे के दौरान पीएम के काफिले को प्रदर्शनकारियों ने रोका था। जिसके बाद पीएम को कार्यक्रम रद्द कर वापस लौटना पड़ा था। गौरतलब है कि गृह मंत्रालय के एक अधिकारी का कहना है कि मामले में पंजाब पुलिस ने इंटीलिजेंस से मिले इनपुट पर ध्यान नहीं दिया और ब्लू बुक रूल को नजरअंदाज किया।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here