Corona के चलते AAP ने स्‍थगित किए UP के चुनावी कार्यक्रम, 8 जनवरी को होने वाली जनसभा होगी वर्चुअल

0
512
AAP released first list for UP Election 2022
AAP released first list for UP Election 2022

भारत में Corona महामारी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और इसी को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने उत्‍तर प्रदेश के अपने सभी चुनावी कार्यक्रम टाल दिए हैं। AAP UP के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ”तेजी से बढ़ रहे #COVID19 संक्रमण को देखते हुए निकट भविष्य में होने वाली AAP की जनसभाएं एवं चुनावी रैलियों को स्थगित कर दिया गया है।: प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह।”

वहीं 8 जनवरी को बनारस में होने वाली जनसभा अब वर्चुअल होगी और इसे AAP सांसद संजय सिंंह संबोधित करेंगे। बता दें कि बुधवार को उत्‍तरप्रदेश में कोरोना के 2,038 नए मामले सामने आए वहीं मंगलवार को 992 लोग महामारी से संक्रमित हुए थे।

Sanjay Singh

Corona के चलते Congress Party ने सभी Marathon को किया रद्द

कोरोना के चलते कांग्रेस पार्टी ने भी बुधवार को अगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की सभी राजनीतिक रैलियों और लड़कियों के लिए आयोजित मैरोथोन को रद्द करने का फैसला किया था। साथ ही यूपी कांग्रेस कमेटी ने चुनाव आयोग के मुख्य आयुक्त सुशील चंद्रा को पत्र लिख रैलियों को राज्य में रद्द कराने की मांग की।

Congress Party

कांग्रेस ने लिखा, ”कोरोना की तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए, उत्तर प्रदेश में होने वाली सभी चुनावी रैलियों को रद्द किया जाए। सीएम योगी और पीएम मोदी को उद्घाटन और शिलान्यास के लिए कोई सरकारी संपत्ती न दी जाए और उन्हें भी राजनीतिक बयान बाजी से रोका जाए।”

यह भी पढ़ें: Corona के मामलों में एक दिन में 56 फीसदी वृद्धि, 90 हजार नए केस, Omicron के मामले 2,630 के पार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here