Home Tags Punjab CM Amarinder Singh

Tag: Punjab CM Amarinder Singh

Punjab Election 2022: कैप्टन Amarinder Singh ने सीएम Channi और Sidhu...

0
Punjab Election 2022: भाजपा के साथ चुनावी गठबंधन करते ही Captain Amarinder Singh अपने पूरे फॉर्म में आ गये हैं। उन्होंने शनिवार को सूबे के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर निशाना साधा।

Captain Amarinder Singh की नई पार्टी बनते ही Congress में फैली...

0
Captain Amarinder Singh ने जैसे ही कांग्रेस से अलग होकर पंजाब लोक कांग्रेस के गठन की बात की। पंजाब कांग्रेस में दहशत छा गई है। दरअसल पार्टी को टूट का खतरा नजर आ रहा है क्योंकि अब भी कैप्टन खेमे के कई नेता कांग्रेस में हैं और वो लगातार अमरिंदर सिंह के संपर्क में हैं।

Navjot Singh Sidhu ने Amarinder Singh को बीजेपी का बताया वफादार,...

0
पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर लिखा, हम कांग्रेस के 78 विधायक, कभी सोच भी नहीं सकते थे कि हमें क्या मिला, ईडी ने पंजाब के भाजपा के वफादार मुख्यमंत्री @capt_amarinder को नियंत्रित किया ... जिसने अपनी चमड़ी बचाने के लिए पंजाब के हितों को बेच दिया! आप पंजाब के न्याय और विकास को रोकने वाली नकारात्मक शक्ति थे।

Punjab का नया CM कौन होगा? Ambika Soni ने किया इनकार,...

0
कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) के इस्तीफे के बाद पंजाब का नया CM कौन होगा नए मुख्यमंत्री के नामों को लेकर स्थिती गर्मा गई है। पंजाब के अगले मुख्यमंत्री के रेस में सुनील जाखड़, पूर्व केंद्रीय मंत्री अंबिका सोनी, नवजोत सिंह सिद्धू और विजय इंदर सिंगला भी शामिल हैं।

खतरे में Punjab CM Amarinder Singh की कुर्सी?, विधायक दल की...

0
पंजाब कांग्रेस में कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। 40 विधायकों ने अमरिंदर के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। जिसके बाद आज शाम 5 बजे चंडीगढ़ स्थित पंजाब कांग्रेस भवन में विधायकों की बैठक होने वाली है।

गृह मंत्री अमित शाह से मिले पंजाब के CM अमरिंदर सिंह,...

0
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को नई दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस मुलाकात के...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!