Captain Amarinder Singh की नई पार्टी बनते ही Congress में फैली दहशत, सिद्धू, चन्नी और हरीश रावत ने की बैठक

0
363

Captain Amarinder Singh ने जैसे ही कांग्रेस से अलग होकर पंजाब लोक कांग्रेस के गठन की बात की। पंजाब कांग्रेस में दहशत छा गई है। दरअसल पार्टी को टूट का खतरा नजर आ रहा है क्योंकि अब भी कैप्टन खेमे के कई नेता कांग्रेस में हैं और वो लगातार अमरिंदर सिंह के संपर्क में हैं।

यही कारण है कि पंजाब कांग्रेस की कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक देर रात तक बैठक चली। इस बैठक में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के अलावा प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश चौधरी समेत तमाम बड़े नेता शामिल हुए।

कैप्टन ने त्यागपत्र के साथ कांग्रेस आलाकमान को जमकर खरीखोटी सुनाई

नई पार्टी के गठन के साथ ही कांग्रेस से त्यागपत्र देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी को लिखे पत्र में अपनी व्यथा का वर्ण किया है और साथ ही कांग्रेस आलाकमान को खरीखोटी भी सुनाई है।

अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पार्टी में सिद्धू का विरोध मैंने ही नहीं बल्कि पंजाब कांग्रेस के 8 सांसदों और कई विधायकों ने किया। इतने विरोध के बाद भी राहुल गांधी ने सिद्धू को कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बना दिया। पार्टी ने जैसा बोया है आगे चलकर वैसा ही कटेगी।

कैप्टन का आरोप, सिद्धू तो अपनी ही सरकार पर कर रहे हैं हमला

खैर कांग्रेस को अपने इस फैसले पर एक न एक दिन पछताना पड़ेगा औऱ मुझे यह पता है कि सोनिया गांधी इसको लेकर अभी ही पछता रही हैं।

कैप्टन ने सिद्धू पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वह एक अनसेटल माइंड के इंसान हैं। वह आज की तारीख में कांग्रेस की पंजाब सरकार और उसके सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ ही बयानबाजी कर रहे हैं। इतना सब कुछ होने के बाद भी कांग्रेस सिद्धू के सामने मौन खड़ी है।

कैप्टन ने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी को लिखे अपने इस्तीफे के साथ एक चिट्ठी भी भेजी है। जिसमें अमरिंदर सिंह ने लिखा है कि मैंने इतने साल तक कांग्रेस में काम किया लेकिन एक दिन उसी पाटी ने मुझे अलग करके हाशिए पर डाल दिया।

इसे भी पढ़ें: BJP के साथ चुनावी मैदान में उतर सकते हैं अमरिंदर सिंह, कैप्टन के रुख से भगवा पार्टी भी खुश

Himachal Pradesh Byelection Results: मंडी लोकसभा समेत 3 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस ने किया क्लीन स्वीप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here