Home Tags Capt Amarinder Singh

Tag: Capt Amarinder Singh

Punjab Election 2022: कैप्टन Amarinder Singh के लिए आसान नहीं होगी...

0
Punjab Election 2022: पटियाला अर्बन सीट (Patiala Urban Seat) पर पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान सबकी नजर रहने वाली है, क्योंकि इस हॉट सीट से पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

Punjab Election 2022: कैप्टन Amarinder Singh ने सीएम Channi और Sidhu...

0
Punjab Election 2022: भाजपा के साथ चुनावी गठबंधन करते ही Captain Amarinder Singh अपने पूरे फॉर्म में आ गये हैं। उन्होंने शनिवार को सूबे के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर निशाना साधा।

गृहमंत्री Amit Shah ने दिया संकेत, Punjab चुनाव में अकाली दल...

0
गृहमंत्री Amit Shah ने पंजाब चुनाव के मद्देनजर इशारे-इशारे में कहा कि भारतीय जनता पार्टी अकाली दल की बजाय कैप्टन अमरिंद सिंह की नई पार्टी के साथ जाना ज्यादा पसंद करेगी। इसके अलावा अमित शाह ने कहा कि अकाली दल से अलग हुए सुखदेव सिंह ढींढसा के साथ ही बातचीत चल रही है।

Captain Amarinder Singh की नई पार्टी बनते ही Congress में फैली...

0
Captain Amarinder Singh ने जैसे ही कांग्रेस से अलग होकर पंजाब लोक कांग्रेस के गठन की बात की। पंजाब कांग्रेस में दहशत छा गई है। दरअसल पार्टी को टूट का खतरा नजर आ रहा है क्योंकि अब भी कैप्टन खेमे के कई नेता कांग्रेस में हैं और वो लगातार अमरिंदर सिंह के संपर्क में हैं।

Capt Amarinder Singh ने कांग्रेस को कहा अलविदा, नई पार्टी बनाकर...

0
Capt Amarinder Singh आखिर खेल ही दिया पंजाब की राजनीति में अपना आखिरी दांव। 79 साल की उम्र में नई पार्टी बनाने जा रहे कैप्टन अमरिंद सिंह अब सीधे-सीधे पंजाब कांग्रेस के प्रभारी नवजोत सिंह सिद्धू से दो-दो हाथ करने के तैयार हैं।

Punjab:नहीं सुलझ रहा पंजाब कांग्रेस का विवाद? Navjot Sidhu ने फिर...

0
नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रदेश अध्यक्ष के पद से दिया अपना इस्तीफा वापस तो ले लिया। लेकिन सिद्धू तो सिद्धू ठहरे, हरफनमौला क्रिकेटर को राजनीति के पिच पर भी छक्के मारने की आदत लगी हुई है। ताजा मामले में अध्यक्ष पद से इस्तीफा वापस लेने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा है।

Harish Rawat का Capt Amarinder Singh पर वार, कहा- उन्‍हें BJP की...

0
कांग्रेस महासचिव और Punjab प्रभारी Harish Rawat ने शुक्रवार को नई दिल्ली में कैप्टन की गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद पूर्व मुख्यमंत्री Capt Amarinder Singh पर तंज कसा है। रावत ने कैप्टन की अपमानित करने वाली टिप्पणी पर सवाल उठाते हुए कहा कि कोई भी तथ्य यह नहीं बताता है कि पूर्व मुख्यमंत्री का कांग्रेस द्वारा अपमान किया गया था।

Anil Vij ने कांग्रेस पर साधा निशाना कहा, “राष्ट्रवादी Amarinder Singh...

0
अनिल विज ने ट्वीट कर लिखा कि, “पाकिस्तान समर्थक और पाकिस्तान के राष्ट्रपति इमरान खान और जावेद बाजवा पाक सेना प्रमुख नवजोत सिद्धू और उनके सहयोगियों को पंजाब में सत्ता में लाने के लिए कांग्रेस की गहरी राष्ट्र विरोधी खतरनाक साजिश है ताकि भविष्य में पंजाब और पाकिस्तान एक साथ चल सकें।”

Sukhjinder Singh Randhawa को नहीं मिली CM की गद्दी, बने उपमुख्यमंत्री...

0
सुखजिंदर सिंह रंधावा पंजाब के नए उपमुख्यमंत्री बन गए हैं। तीन बार विधायक रहे 62 वर्षीय श्री रंधावा निवर्तमान जेल एवं सहकारिता मंत्री हैं और गुरदासपुर जिले से हैं। डेरा बाबा नानक सीट से दो बार (2012 और 2017) चुने गए, उन्होंने पार्टी की राज्य इकाई के उपाध्यक्ष के रूप में भी काम किया और उनके पिता संतोख सिंह दो बार के अध्यक्ष थे।

सिद्धू के सलाहकार Mohamed Mustafa ने Capt Amarinder Singh से कहा...

0
पंजाब की मुख्‍यमंत्री के पद से इस्‍तीफा देने के बाद Capt Amarinder Singh में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब के लिए खतरा बताते हुए कहा था कि अगर वो राज्‍य के मुख्‍यमंत्री बने तो मैं इसका का विरोध करूंगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!