Rahul Gandhi ने उठाया महंगाई का मुद्दा, ट्विटर यूजर्स ने पूछा सवाल – फिर धनतेरस पर लोगों ने 75,000 करोड़ का गोल्ड कैसे खरीदा?

0
329
rahul gandhi
Rahul Gandhi

हिंदू धर्म का सबसे प्रमुख त्योहार Diwali गुरूवार को है। अब दीवाली से 1 दिन पहले Congress नेता और Wayanad से सांसद राहुल गांधी ने महंगाई के मुद्दे को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, ‘‘दीवाली है। महंगाई चरम पर है। व्यंग्य की बात नहीं है। काश मोदी सरकार के पास जनता के लिए एक संवेदनशील दिल होता।”

बता दें कि कोविड-19 के बाद देश में महंगाई बहुत ज्यादा पड़ गई है और इससे जनता बहुत ज्यादा परेशान है। अक्‍सर राहुल गांधी बढ़ती महंगाई, पेट्रोल-डीजल की बढ़ते दाम को लेकर केंद्र सरकार पर आक्रामक रहते हैं।

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

Rahul Gandhi के महंगाई को लेकर किए ट्वीट पर कई लोगों ने उनका समर्थन किया तो वहीं कई लोग राहुल से उल्‍टा सवाल पूछने लगे। @dhthakur745 नाम के एक ट्विटर यूजर ने उनके ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा, ”कल लोगों ने 75000 करोड़ रुपये का सोना खरीदा। महंगाई कहां चली गई भाई।”

वहीं @Bobbycal नाम के ट्विटर यूजर ने वायनाड से सांसद राहुल गांधी के ट्वीट पर कमेंट किया, ”भैया महंगाई तो ईद पर भी थी। आपके क्रिसमस पर भी होगी। लेकिन इन दोनों दिन आप कुछ नहीं बोलोगे आपका उद्देश्य हम हिंदुओ के त्योहार में विघ्न डाल कर मज़ा लेना मात्र है। हम लोग तो कल मस्त धनतेरस मनाए, कल दिवाली मनाएंगे। मत करो इतनी नफ़रत हमारे धर्म से। वरना आप में और इनमें क्या अंतर?”

उनके ट्वीट पर लिखी बात का समर्थन करते हुए ट्विटर यूजर @Rajesh15183 ने लिखा, ”बीजेपी हटाओ देश बचाओ बीजेपी हटाओ यूपी बचाओ।”

बता दें कि Dhanteras पर लोगों ने एक दिन में 15 टन सोना और सोने के आभूषण खरीदे। धनतेरस के दिन साेना ऑल टाइम हाई से 8000 रुपये से अधिक सस्ता था और इसके सस्ता होने का असर बाजारों में कल यानी धनतेरस के दिन साफ दिखा। धनतेरस पर देशभर में सोने पर लगभग 75,000 करोड़ रुपये की बिक्री हुई।

यह भी पढ़ें: भारत की हार पर IAS ऑफिसर ने किया ट्वीट, कहा- क्रिकेट-वृकेट सब धोखा है, पढ़ाई कर लो मौका है; यूजर्स लेने लगे मजे

Indira Gandhi Death Anniversary: Rahul Gandhi ने दी श्रद्धांजलि, कहा- “नारी शक्ति” की बेहतरीन उदाहरण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here