Home Tags Wayanad

Tag: Wayanad

Lok Sabha Elections 2024 Phase 2 Voting : 13 राज्यों की...

0
Lok Sabha Elections 2024 Phase 2 Voting : आज यानी शुक्रवार (26 अप्रैल) को देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण...

Wayanad By-Election: जानें वायनाड सीट पर उपचुनाव को लेकर क्या बोला...

0
Wayanad By-Election: चुनाव आयोग ने बुधवार को कहा कि केरल के वायनाड निर्वाचन क्षेत्र में उपचुनाव कराने के लिए अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है। बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मानहानी मामले में सांसदी जाने के बाद संसदीय सीट खाली हो गई थी।

Rahul Gandhi ने उठाया महंगाई का मुद्दा, ट्विटर यूजर्स ने पूछा...

0
हिंदू धर्म का सबसे प्रमुख त्योहार दिवाली गुरूवार को है। अब दीवाली से 1 दिन पहले Congress नेता और Wayanad से सांसद राहुल गांधी ने महंगाई के मुद्दे को लेकर एक बार केंद्र सरकार पर हमला बोला है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, ''दिवाली है। महंगाई चरम पर है। व्यंग्य की बात नहीं है। काश मोदी सरकार के पास जनता के लिए एक संवेदनशील दिल होता।''

CM Yogi के “अब्बा” वाले बयान पर Rahul Gandhi का वार,...

0
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) के अब्बा जान वाले बयान पर Congress के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केरल के वायनाड (Wayanad) से लोकसभा सांसद Rahul Gandhi ने आज मंगलवार को एक Tweet के माध्‍यम से उन पर हमला बोला है।

Rahul Gandhi ने जिससे पानी शेयर किया उस व्‍यक्ति ने कहा,...

0
Congress के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केरल के वायनाड (Wayanad) से लोकसभा सांसद Rahul Gandhi अपनी दो दिवसीय दौरे पर है। इसी दौरान जब जम्‍मु में Rahul Gandh की एक व्‍यक्ति से बातचीत का Video Social Media में Viral हो रहा है।

Jammu दौरे पर Rahul Gandhi, वैष्णोदेवी दर्शन के बाद वहीं रात...

0
कांग्रेस के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केरल की वायनाड (Wayanad) की लोकसभा सीट से सांसद Rahul Gandhi अपने दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को जम्मू (Jammu) पहुंच गए हैं। यहा पहुंचने के तुरंत बाद, वह त्रिकुटा पहाड़ियों में माता वैष्णोदेवी मंदिर में पूजा करने के लिए कटरा के लिए रवाना हो गए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!