Rahul Gandhi ने जिससे पानी शेयर किया उस व्‍यक्ति ने कहा, ”सरकार किसानों के लिए अच्‍छा काम कर रही है…”

0
304
rahul gandhi
rahul gandhi discussing with a person

Congress के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केरल के वायनाड (Wayanad) से लोकसभा सांसद Rahul Gandhi अपनी दो दिवसीय दौरे पर जम्‍मू में हैं। इसी दौरान जब जम्मू में Rahul Gandh की एक व्‍यक्ति से बातचीत का Video Social Media में Viral हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्‍स राहुल से कहता हुआ दिख रहा है कि सरकार किसानो के लिए बहुत अच्छा काम कर रही है। उनके खाते में 6000 रुपये आ रहे हैं और उसके लिए मोदी सरकार का बहुत-बहुत धन्‍यवाद। इस वीडियों को लेकर Social Media पर लोग पर राहुल का मजाक बना रहे हैं।

राहुल ने बीजेपी पर जमकर किया वार

अपने जम्‍मू दौरे पर राहुल गांधी ने BJP पर जमकर हमला किया। उन्‍होंंने कहा कि जम्मू-कश्मीर की अर्थव्यवस्था का महत्वपूर्ण हिस्सा टूरिज्म और व्यापार था, लेकिन भाजपा के फैसलों ने टूरिज्म और व्यापार को चोट पहुंचाई है और पूरी तरह तबाह कर दिया है। उन्‍होंंने यह भी कहा कि दुःख इस बात का है कि जो लोगों का मिला-जुला कल्चर है, जो लोगों बीच में प्यार और भाईचारे की भावना है, उसको भाजपा-RSS के लोग तोड़ने का काम कर रहे हैं।

मैं कश्मीरी पंडित हूं, अपने भाइयों की मदद करूंगा

राहुल ने कहा कि मैं और मेरा परिवार भी कश्मीरी पंडित हैं। मैं अपने सभी कश्मीरी पंडित भाइयों की मदद करके दिखाऊंगा। मैं जब भी कुछ बोलता हूं, तो वो मैं नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता बोलता है। आज जब मैं कुछ कश्मीरी पंडितों से मिला तो उन्होंने कहा कि भाजपा ने उन्हें मुआवजा देने का वादा किया था लेकिन उन्हें किसी भी तरह का कोई मुआवजा नहीं दिया गया।

BJP ने तीनों शक्ति का अपमान किया है

BJP वाले अपने आपको हिन्दू कहते हैं, वो वैष्णो देवी के मंदिर में जाकर माथा टेकते हैं और उन्हीं त्रिशक्तियों का अपमान करते हैं। कहते हैं कि हम धार्मिक लोग हैं और फिर उन्हीं शक्तियों को दबाने का काम करते हैं। उन्‍होंने कहा कि हिन्दुस्तान में नोटबंदी और GST से मां लक्ष्मी जी की शक्ति घटी है, किसानों के लिए बनाए गए तीन काले कानूनों से दुर्गा मां की शक्ति घटी है और जब हिन्दुस्तान के हर संस्थान में, कॉलेज और स्कूल में RSS का व्यक्ति बैठाया जाता है तो सरस्वती मां की शक्ति घटती है।

यह भी पढ़ें :

राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर, एक हफ्ते पहले किया गया था बंद

वित्त मंत्री का NMP को लेकर राहुल गांधी पर निशाना, कहा-मुद्रीकरण की समझ है क्या ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here