“जिन्दा है हमीं से नाम प्यार का, कि मर के भी किसी को याद आएंगे…”, पिता राजीव गांधी को याद कर भावुक हुईं प्रियंका गांधी”

Rajiv Gandhi Birth Anniversary: प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने पिता को याद करते हुए एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने एक गाने की पंक्तियां लिखते हुए कहा...

0
48
Priyanka Gandhi On Rajiv Gandhi Birth Anniversary
Priyanka Gandhi On Rajiv Gandhi Birth Anniversary

Rajiv Gandhi Birth Anniversary: देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की आज (20 अगस्त) को 79वीं जयंती है। पूरा देश उन्हें याद कर रहा है। इस मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने पिता को याद करते हुए एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने एक गाने की पंक्तियां लिखते हुए कहा कि ये लाइनें हमेशा आपकी याद दिलाती हैं और आज तक, जब भी ये गाना सुनती हूं, मेरी आंखों में आंसू उभर आते हैं।

Rajiv Gandhi Birth Anniversary: पिता को याद कर भावुक हुईं प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने मशहूर अभिनेता राज कपूर की अनाड़ी फिल्म के गाने की लाइनें लिखते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें राजीव गांधी मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने लिखा, “किसी की मुस्कुराहटों पे हो निसार, किसी का दर्द मिल सके तो ले उधार, किसी के वास्ते हो तेरे दिल में प्यार, जीना इसी का नाम है…” उन्होंने आगे लिखा, “जिन्दा है हमीं से नाम प्यार का, कि मर के भी किसी को याद आएंगे, किसी के आंसुओं में मुस्कुराएंगे, कहेगा फूल हर कली से बार बार, जीना इसी का नाम है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here