लद्दाख की वादियों में स्पोर्ट्स बाइक चलाते दिखे राहुल गांधी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

Rahul Gandhi Ladakh Visit: कांग्रेस के नेता राहुल गांधी लेह-लद्दाख के दौरे पर हैं। यहां राहुल को लद्दाख में स्पोर्ट्स बाइक चलाते देखा गया है। इसकी तस्वीरें...

0
90
Rahul Gandhi Ladakh Visit
Rahul Gandhi Ladakh Visit

Rahul Gandhi Ladakh Visit: कांग्रेस के नेता राहुल गांधी लेह-लद्दाख के दौरे पर हैं। यहां राहुल को लद्दाख में स्पोर्ट्स बाइक चलाते देखा गया है। इसकी तस्वीरें आज उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। राहुल गांधी का बाइकर्स वाला अवतार देख हर कोई हैरान रह गया। कांग्रेस नेता ने बताया कि पैंगोंग लेक उनके पिता राजीव गांधी को बहुत पसंद थी, वे इसे दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह कहते थे।

गौरतलब है कि कल 20 अगस्त को राजीव गांधी की जयंती है। इस बीच सूत्रों की ओर से बताया गया है कि राहुल गांधी अपने पिता की जयंती मनाएंगे।

FotoJet 2023 08 19T151106.932
Rahul Gandhi Ladakh Visit

Rahul Gandhi Ladakh Visit: लद्दाख की सड़कों पर चलाई बाइक

राहुल गांधी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लद्दाख की सड़कों पर बाइक चलाते फोटो शेयर की।

500 युवाओं के साथ राहुल गांधी ने कई मुद्दों पर की चर्चा

राहुल गांधी अपने लद्दाख दौरे के बीच लेह में करीब 500 युवाओं के साथ बातचीत की। कांग्रेस की स्थानीय इकाई ने बताया कि उन्होंने युवाओं के साथ 40 मिनट बिताए और एक भरी ऑडिटोरियम में युवाओं के साथ कई मुद्दों पर चर्चा की। बता दें, वह दो दिन के दौरे पर गुरुवार को लेह पहुंचे थे लेकिन अब वह 25 अगस्त तक सीमाई क्षेत्र के दौरे पर होंगे। वह इस दौरान कारगिल मेमोरियल भी जाएंगे, जहां वह युवाओं से बातचीत करेंगे। लेह में उनका फुटबॉल मैच देखने का भी प्लान है।

2019 के बाद पहली बार लद्दाख पहुंचे राहुल

दरअसल, जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म किए जाने के बाद राहुल गांधी पहली बार लद्दाख गए हैं। अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान वह जम्मू और श्रीनगर गए थे। इस साल की शुरुआत में वह निजी दौरे पर गुलमर्ग गए लेकिन फिर भी लद्दाख नहीं जा पाए थे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here