हिमाचल प्रदेश को लेकर PM मोदी ने की हाईलेवल मीटिंग, आपदा प्रभावित राज्य का दौरा करेंगे जेपी नड्डा

Himachal Pradesh में भारी बारिश के कारण जन-जीवन मुश्किल में है। इस बीच राज्य आपदा और बचाव कार्यों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाई लेवल मीटिंग की...

0
81
PM Modi on Himachal Pradesh disaster
PM Modi on Himachal Pradesh disaster

Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के कारण जन-जीवन मुश्किल में है। सैंकड़ों लोगों के घर तबाह हो गए हैं और सरकारी संपत्ति को भी खासा नुकसान पहुंचा है। इस बीच राज्य आपदा और बचाव कार्यों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाई लेवल मीटिंग की।

Himachal Pradesh: पीएम मोदी के आधिकारिक आवास पर हुई बैठक

पीएम मोदी ने भारी बारिश, बाढ़ एवं भूस्खलन के कारण हिमाचल में आई आपदा पर शनिवार को एक उच्चस्तरीय बैठक की। इसमें राज्य के हालात और राहत एवं बचाव कार्यों के लिए चलाए जा रहे अभियान की समीक्षा की गई। पीएम के आधिकारिक आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर लगभग एक घंटे तक चली इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहे।

हिमाचल का दौरा करेंगे नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भारी बारिश, बाढ़ एवं भूस्खलन के कारण हुए भारी नुकसान का जायजा लेने कल यानि (19 अगस्त) को अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश जा रहे हैं। नड्डा इस यात्रा के दौरान प्राकृतिक त्रासदी में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात भी करेंगे। वे समरहिल, शिमला में भारी बारिश के कारण हुए ध्वस्त प्राचीन शिव मंदिर स्थल का मुयायना करेंगे। शिमला एवं बिलासपुर में स्थानीय प्रशासन के साथ बैठक कर राहत, बचाव एवं पुनर्वास कार्यों पर चर्चा भी करेंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here