Home Tags Himachal Pradesh news

Tag: Himachal Pradesh news

बाढ़-बारिश से हुई तबाही का जायजा लेने हिमाचल पहुंचे जेपी नड्डा,...

0
Himachal Pradesh: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भारी बारिश, बाढ़ एवं भूस्खलन के कारण हुए नुकसान का जायजा लेने हिमाचल प्रदेश पहुंचे...

हिमाचल प्रदेश को लेकर PM मोदी ने की हाईलेवल मीटिंग, आपदा...

0
Himachal Pradesh में भारी बारिश के कारण जन-जीवन मुश्किल में है। इस बीच राज्य आपदा और बचाव कार्यों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाई लेवल मीटिंग की...

हिमाचल और दिल्ली में बारिश बनी आफत… दिल्ली में टूटा 4...

0
Monsoon: मानसून के आगमन ने जहां एक ओर लोगों को राहत दी है वहीं दूसरी ओर जगह-जगह तबाही का मंजर भी देखन को मिला है।

Healing Himalaya Project के तहत दीया मिर्जा ने शिमला में चलाया...

0
Healing Himalaya Project के तहत दीया मिर्जा ने शिमला में चलाया सफाई अभियान

हिमाचल के चंबा में भूस्खलन से गिरा ब्रिज, गाड़ियों की आवाजाही...

0
Himachal Landslide: उत्तराखंड के जोशीमठ में भू-धसाव की घटना ने सभी को जहां हैरान कर दिया वहीं, आपदा की घटनाएं कम होती नहीं दिख रही हैं।

Himachal Pradesh Election 2022 Result: 40 सीटों के साथ हिमाचल में...

0
चुनाव पूर्व कांग्रेस ने जनता के बीच में जाकर वोटर का रुख समझने की कोशिश की। इसी क्रम में यहां के लोगों से जुड़ने की कोशिश भी की। प्रचार के दौरान पार्टी ने वीरभद्र सिंह के मॉडल का जिक्र किया गया।

Himachal Pradesh Earthquake: हिमाचल प्रदेश में कांपी धरती, रिक्टर स्केल पर...

0
Himachal Pradesh Earthquake: हिमाचल प्रदेश में कांपी धरती, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4.1 मापी गई, अब भूकंप के अलर्ट का बढ़ाया जाएगा दायरा

पालमपुर में गरजे शाह, कहा- BJP की सरकार बनी तो लागू...

0
Himachal Election 2022: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए तैयार मंच के साथ आज राजनीतिक दलों के चुनावी अभियान का आखिरी दिन है। सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक आज राज्य में घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं।

Himachal Pradesh Rainfall: हिमाचल में कुदरत का कहर लैंडस्लाइड और बादल...

0
Himachal Pradesh Rainfall: हिमाचल प्रदेश में बादल फटने की वजह से भारी तबाही हुई है। राज्य में पिछले 24 घंटे में भारी बारिश की वजह से लैंडस्लाइड हुआ जिसमें बाढ़ और बादल फटने से करीब 22 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोगों की लापता होने की सूचना है।

Himachal News: गर्ल्स हॉस्टल में एक साथ 20 से ज्यादा लड़कियों...

0
Himachal News: धर्मशाला के पीजी कॉलेज में एक गर्ल्स हॉस्टल में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक साथ 20 से ज्यादा लड़कियों को फूड प्वाइजनिंग की शिकायत सामने आई।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!