Delhi News: वसंत विहार इलाके में मां और 2 बेटियों की लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Delhi News: अंदर के कमरे की तलाशी लेने पर तीन लाशें बिस्तर पर पड़ी मिलीं और कमरे में तीन छोटी-छोटी अंगीठी रखी हुई थीं। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) मनोज सी ने कहा कि ऐसा माना जा रहा है कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है।

0
195
Delhi News
Delhi News

Delhi News: दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के वसंत विहार इलाके में एक फ्लैट के अंदर एक ही परिवार के 3 लोगों की लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार की रात करीब 8:55 बजे पुलिस को सूचना मिली कि वसंत विहार स्थित वसंत अपार्टमेंट का फ्लैट नंबर 207 अंदर से बंद है और घर के लोग कोई जवाब नहीं दे रहे हैं।

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खोला। पुलिस ने पाया कि घर में गैस सिलेंडर आंशिक रूप से खुला था और एक सुसाइड नोट भी था। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, जांच की कार्यवाही शुरू कर दी गई है; फिलहाल घर से तीन शव बरामद होने के बाद किसी का कोई आरोप नहीं है।

download 87 1
Delhi News: दिल्ली पुलिस

Delhi News: बिस्तर पर पड़ी मिलीं लाशें

अंदर के कमरे की तलाशी लेने पर तीन लाशें बिस्तर पर पड़ी मिलीं और कमरे में तीन छोटी-छोटी अंगीठी रखी हुई थीं। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) मनोज सी ने कहा कि ऐसा माना जा रहा है कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान मंजू और उनकी बेटियों अंशिका और अंकू के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि मंजू के पति की पिछले साल अप्रैल में कोरोनावायरस के कारण मृत्यु हो गई थी और तब से परिवार अवसाद में था।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here