Assam News: भीड़ ने ‘हिरासत में मौत’ के बाद थाने में लगाई आग; पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, थानाध्यक्ष सस्पेंड

Assam News: बता दें कि एक मछली व्यापारी सफीकुल इस्लाम की मौत के बाद शनिवार को भीड़ ने दोपहर में बटाद्रवा पुलिस स्टेशन और कई दोपहिया वाहनों में आग लगा दी थी। पुलिस ने व्यापारी को शुक्रवार देर शाम हिरासत में लिया था। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उसे क्यों हिरासत में लिया गया।

0
190
Assam News: थाने में भीड़ ने लगाई आग
Assam News: थाने में भीड़ ने लगाई आग

Assam News: हिरासत में एक व्यक्ति की मौत के एक कथित मामले के बाद शनिवार को असम के नगांव जिले के पुलिस थाने में भीड़ ने आग लगा दी। पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि आगजनी में शामिल 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है। वहीं डीजीपी असम भास्कर ज्योति महंत ने कहा कि हम सफीकुल इस्लाम की दुर्भाग्यपूर्ण मौत को बहुत गंभीरता से लेते हैं। अभी बटाद्रवा थानाध्यक्ष के ओसी को निलंबित कर दिया है। अगर हमारी ओर से कोई गड़बड़ी हुई है, तो हमारा फर्ज है कि दोषियों को ढूंढ कर कानून के अनुसार दंडित करना।

download 84 1
Assam News

Assam News: सफीकुल इस्लाम की मौत

बता दें कि एक मछली व्यापारी सफीकुल इस्लाम की मौत के बाद शनिवार को भीड़ ने दोपहर में बटाद्रवा पुलिस स्टेशन और कई दोपहिया वाहनों में आग लगा दी थी। पुलिस ने व्यापारी को शुक्रवार देर शाम हिरासत में लिया था। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उसे क्यों हिरासत में लिया गया।

नगांव की पुलिस अधीक्षक लीना डोले ने बताया कि दोपहर में कुछ बदमाशों ने बटाद्रवा थाने पर हमला कर आग लगा दी थी। उनकी रिहाई के लिए उनकी पत्नी पुलिस स्टेशन आई थी। उन्हें पता चला कि उनके पति को नगांव सिविल अस्पताल ले जाया गया है। वहां पहुंचने के बाद, उन्होंने उसे मृत पाया। जिसके बाद ग्रामीणों ने ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया, कथित तौर पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की और फिर थाने में आग लगा दी।

download 85 1
Assam News

Assam News: वीडियो फुटेज की हो रही है जांच

घटना के वीडियो में एक महिला को थाने के सामने खड़े दोपहिया वाहनों पर कुछ ज्वलनशील पदार्थ छिड़कते और आग लगाते हुए दिखाया गया है। आग ने तुरंत ही थाने को अपनी चपेट में ले लिया और दमकल की गाड़ियों ने बाद में आग पर काबू पाया। घटना के बाद घटनास्थल का दौरा करने वाले एसपी ने कहा कि पुलिस उपलब्ध सभी वीडियो फुटेज का जांच कर रही है। इस आरोप पर कि पुलिस ने व्यक्ति को रिहा करने के लिए रिश्वत की मांग की, डोले ने कहा कि सभी आरोपों की जांच की जाएगी और अगर कोई दोषी पाया गया तो कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here