Home Tags Amarinder singh political party

Tag: amarinder singh political party

Punjab Election 2022: कैप्टन Amarinder Singh ने कांग्रेस पर साधा निशाना,...

0
Punjab Election 2022: पटियाला में विधानसभा चुनाव के लिए पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और पंजाब लोक कांग्रेस के संस्थापक कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मतदान किया।

Punjab Election 2022: कैप्टन Amarinder Singh के लिए आसान नहीं होगी...

0
Punjab Election 2022: पटियाला अर्बन सीट (Patiala Urban Seat) पर पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान सबकी नजर रहने वाली है, क्योंकि इस हॉट सीट से पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

Punjab Election 2022: Amarinder Singh बोले- संयुक्त गठबंधन के प्रचार के...

0
Punjab Election 2022: पंजाब लोक कांग्रेस (पीएलसी) के प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जल्द ही पंजाब आएंगे।

Punjab Election 2022: Amarinder Singh बोले- पाकिस्तान के पीएम ने मुझसे...

0
Punjab Election 2022: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह कांग्रेस छोड़ने के बाद एक नई पार्टी बनाई है और भाजपा के साथ गठबंधन में पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

Punjab Election 2022: कैप्टन Amarinder Singh ने सीएम Channi और Sidhu...

0
Punjab Election 2022: भाजपा के साथ चुनावी गठबंधन करते ही Captain Amarinder Singh अपने पूरे फॉर्म में आ गये हैं। उन्होंने शनिवार को सूबे के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर निशाना साधा।

गृहमंत्री Amit Shah ने दिया संकेत, Punjab चुनाव में अकाली दल...

0
गृहमंत्री Amit Shah ने पंजाब चुनाव के मद्देनजर इशारे-इशारे में कहा कि भारतीय जनता पार्टी अकाली दल की बजाय कैप्टन अमरिंद सिंह की नई पार्टी के साथ जाना ज्यादा पसंद करेगी। इसके अलावा अमित शाह ने कहा कि अकाली दल से अलग हुए सुखदेव सिंह ढींढसा के साथ ही बातचीत चल रही है।

Captain Amarinder Singh की नई पार्टी बनते ही Congress में फैली...

0
Captain Amarinder Singh ने जैसे ही कांग्रेस से अलग होकर पंजाब लोक कांग्रेस के गठन की बात की। पंजाब कांग्रेस में दहशत छा गई है। दरअसल पार्टी को टूट का खतरा नजर आ रहा है क्योंकि अब भी कैप्टन खेमे के कई नेता कांग्रेस में हैं और वो लगातार अमरिंदर सिंह के संपर्क में हैं।

Capt Amarinder Singh ने कांग्रेस को कहा अलविदा, नई पार्टी बनाकर...

0
Capt Amarinder Singh आखिर खेल ही दिया पंजाब की राजनीति में अपना आखिरी दांव। 79 साल की उम्र में नई पार्टी बनाने जा रहे कैप्टन अमरिंद सिंह अब सीधे-सीधे पंजाब कांग्रेस के प्रभारी नवजोत सिंह सिद्धू से दो-दो हाथ करने के तैयार हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!