Sunny Leone का नया म्यूजिक वीडियो “Machhli” रिलीज, फैंस ने कहा- ‘Amazing song’

0
1201
Sunny Leone
Sunny Leone का नया म्यूजिक वीडियो "Machhli" रिलीज

एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। आज अभिनेत्री का नया गाना Machhli रिलीज हो गया है। हाल ही में सनी लियोन के नए गाने ‘मधुबन’ ने अपनी रिलीज को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया और अब सनी ने अपना नया गाना रिलीज कर दिया है। गाने में सनी का ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है। इस गाने का निर्माण ग्लैम एंजेल मीडिया एंटरटेनमेंट ने किया है।

Sunny Leone का नया गाना रिलीज

गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। इस गाने के बोल थोड़े अजीब हैं लेकिन सनी का बोल्ड लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं। ‘Machhli’ गाने को पावनी पांडे और शाहिद माल्या ने गाया है। गाने के रिलीज होते ही ट्विटर पर #SunnyLeoneMachhli ट्रेंड होने लगा। यूजर उनके वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि दर्शकों को ये गाना पसंद आ रहा है।

Sunny Leone
Sunny Leone

दरअसल, सनी लियोन अपने नए गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ को लेकर विवादों में घिर गई हैं और लोग इस गाने का जमकर विरोध कर रहे हैं। मथुरा का संत समाज सनी लियोन के नए Video Album को बैन करने की मांग कर रहा है। वृंदावन के संत नवल गिरि महाराज ने सरकार से इस गाने को बैन करने की मांग करते हुए कहा कि अगर सरकार इस पर कोई एक्शन नहीं लेती तो वे कोर्ट में अपील करेंगे।

Sunny Leone new song ban
Sunny Leone

तो वहीं Madhya Pradesh के गृह मंत्री Narottam Mishra ने कहा है कि शारिब-तोशी और Sunny Leone जैसे लोग समझे और संभले। यदि 3 दिन में यूट्यूब से गाना नहीं हटाया गया और माफी नहीं मांगी गई तो एक्‍शन होगा। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here