Narottam Mishra ने दिया Sunny Leone को 3 दिन का Ultimatum, बोले- गाना नहीं हटा तो होगा Action

0
557
Narottam Mishra
Narottam Mishra

Madhya Pradesh के गृह मंत्री Narottam Mishra ने कहा है कि शारिब-तोशी और Sunny Leone जैसे लोग समझे और संभले। यदि 3 दिन में यूट्यूब से गाना नहीं हटाया गया और माफी नहीं मांगी गई तो एक्‍शन होगा। बता दें कि पूर्व में नरोत्तम मिश्रा ने धार्मिक आस्‍थाओं को लेकर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee), Dabur से उनका विज्ञापन वापस लेने और आश्रम वेब सीरीज का नाम बदलने की अपील का भी समर्थन किया था।

Sunny Leone new song ban
Bollywood new song ban

नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ”मैं फिर वही बात दोहराऊंगा कि जो कुछ विधर्मी है जो हिंदू आस्था को लगातार चोट पहुंचा रहे हैं, राधा मां भी हमारी भगवान ही है, अलग से इस देश में राधा के मंदिर हैं, मां राधा की पूजा होती है। यह जो Shaarib हैं क्‍या एकआद ऐसा गीत अपने धर्म पर बना सकते हैं, हमारे धर्म की आस्था और हमारी आस्‍था पर चोट जरूर पहुंचते हैं। मैं Sunny Leone , शारिब-तोशी को हिदायत दे रहा हूं कि समझे और संभले, विधि विशेषक से राय लूंगा और 3 दिन में माफी नहीं मांगी और हटाया नहीं तो हम कानूनी कार्रवाई कर देंगे।”

Sunny Leone के नए गाने को बैन करने की मांग

Sunny Leone अपने नए गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ को लेकर विवादों में घिर गई हैं और लोग इस गाने का जमकर विरोध कर रहे हैं। मथुरा का संत समाज Sunny Leone के नए Video Album को बैन करने की मांग कर रहा है।

Coffee Tutorial YouTube Thumbnail 6 2

वृंदावन के संत नवल गिरि महाराज ने सरकार से इस गाने को बैन करने की मांग करते हुए कहा कि अगर सरकार इस पर कोई एक्शन नहीं लेती तो वे कोर्ट में अपील करेंगे। Sunny Leone को सबसे माफी मांगनी होगी वरना उनको देश में रहने नहीं दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bollywood: Sunny Leone के नए गाने को बैन करने की मांग कर रहे संत, कहा-“हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहा नया गाना”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here