फिल्म ‘Jersey’ को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री Mrunal Thakur के बारे में जानें सबकुछ

जर्सी में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का रोल निभा रहे हैं। वहीं मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी।

0
471
Mrunal Thakur
फिल्म ‘Jersey’ को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री Mrunal Thakur के बारे में जानें सबकुछ

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी (Jersey) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में मृणाल शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि ये फिल्म पहले 14 अप्रैल को रिलाज होने वाली थी। लेकिन एक बार फिर इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है, अब यह फिल्म 22 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Mrunal Thakur
Mrunal Thakur

बताते चले कि यह फिल्म मृणाल ठाकुर के लिए बहुत बड़ी है। इस फिल्म में उन्होंने जी-तोड़ मेहनत की हैं। मृणाल जर्सी को लेकर लगातार बात कर रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान मृणाल ने खुद के डिप्रेशन को लेकर बात की थी और उन्होंने इस दौरान बताया था कि उनका ब्रेकअप हो गया है।

1088da28 e21a 4733 af9d 1de277e2dd10
Mrunal Thakur

Mrunal Thakur की पर्सनल लाइफ

मृणाल के पर्सनल लाइफ की बात करें तो मृणाल टीवी/फिल्म एक्ट्रेस हैं। मृणाल का जन्म 1 अगस्त 1992 में महाराष्ट्र में हुआ था। अभिनेत्री नागपुर ,महाराष्ट्र की रहने वाली है। हिंदी के अलावा उन्हें मराठी सिनेमा में भी देखा गया है।

Mrunal Thakur7 1024x1024 1

मृणाल के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने सबसे पहले स्टार प्लस के शो मुझसे कुछ कहती..ये खामोशियां से की थी। इस शो में वह मोहित सहगल के अपोजिट नजर आयी थीं।

5e00d24d 6d83 4f72 b939 f54816da4399
Mrunal Thakur

आपको बता दें कि मृणाल को असली पहचान एकता कपूर के टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य मिली जिसमें उन्होंने बुलबुल की भूमिका निभाई थीं।

6ed42451 3feb 49aa a40e af2d9e0f0e4e

मृणाल के फिल्मी करियर की बात करें तो वह ऋतिक रोशन की पत्नी की भूमिका में सुपर 30 में नजर आईं थी। मृणाल के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह ईशान खट्टर के साथ पीपा में नजर आएंगी।

Mrunal Thakur 15

वहीं एक और खबर ये है कि वह साउथ फिल्मों में भी कदम बढ़ाने वाली हैं। इसके अलावा वह जर्सी के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

FPfZqQtUYAAJDA2

फिल्म जर्सी के स्टोरी की बात करें तो फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का रोल निभा रहे हैं। वहीं मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी।

Mrunal Thakur

जर्सी भारत के पसंदीदा खेल क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है, जो एक दलित व्यक्ति की कहानी है। गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित फिल्म में शाहिद, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here