अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। जिसके बाद उन्हें फौरन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां उनके माथे पर 15 टांके लगे हैं।

दरअसल यह हादसा तब हुआ जब वह हैदराबाद में अपने को-स्टार निहार पांड्या के साथ एक फाइट सीन शूट कर रही थीं। इस दौरान तलवारबाजी करते हुए उनके माथे पर चोट लग गई और तेजी से खून बहने लगा। इसके बाद उन्हें 30 मिनट में हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें 15 टांके लगे। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि यह चोट कंगना के माथे पर निशान छोड़ सकता है क्योंकि चोट हड्डियों में लगी है।

बता दें कि ‘मणिकर्णिका’ कंगना की ख़ास फ़िल्मों में से एक है। हाल ही में कंगना ने फ़िल्म की लांचिंग वाराणसी में की थी। फ़िल्म का निर्देशन कृष कर रहे हैं और फिलहाल फिल्म की अहम् दृश्यों की शूटिंग हैदराबाद में हो रही है। फ़िल्म अगले साल  27 अप्रैल को रिलीज होनी है।

गौरतलब है कि इस सीन के लिए बॉडी डबल बुलाया गया था, लेकिन कंगना खुद ही सीन को शूट करना चाहती थीं। फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन ने बताया कि कंगना ने बॉडी डबल यूज करने से साफ इनकार कर दिया था। जैन ने यह भी कहा कि सीन की रिहर्सल बहुत बार की गई थी, लेकिन शूट के समय थोड़ी गड़बड़ी हो गई। दरअसल जब निहार पांड्या, कंगना पर तलवार से हमला करते हैं तो कंगना को अपना सिर झुकाना था। लेकिन गलत टाइमिंग होने की वजह से कंगना के आईब्रोज के बीच में गहरा कट लग गया।

दूसरी तरफ इस हादसे के बाद उनके को-स्टार निहार बहुत दुखी हुए और कंगना से माफी भी मांगी, इस पर कंगना ने उन्हें सांत्वना दी। गौरतलब है कि निहार पांड्या कंगना की राइवल दीपिका पादुकोण के ब्वॉयफ्रेंड रह चुके हैं और फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here