‘Gadar 2’ की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे Sunny Deol और Ameesha Patel

0
519
Gadar 2
‘Gadar 2’

बॅालीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो गई है। वहीं अब गदर 2 के दूसरे शे़ड्यूल की शूटिंग के लिए सनी और अमीषा लखनऊ पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। गदर-2 फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है। फिल्म को अनिल शर्मा (Anil Sharma ) डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म इस साल 2022 में रिलीज होगी। हांलाकि अभी तक डेट सामने नही आई है।

Gadar 2 की शूटिंग के दौरान हुआ बवाल

डायरेक्टर अनिल शर्मा और उनके प्रोडक्शन हाउस की टीम ने पूरी दोपहर ला मार्टिनियर कॉलेज में कैमरा रिहर्सल की। आपको बता दें कि ला-मार्टिनियर ब्वायज कालेज में गदर 2 की शूटिंग की तैयारी के दौरान लड़ाई हो गई थी। दरअसल,जब जूनियर कलाकारों ने काम के बदले रुपये की जगह सिर्फ किराया व खाना देने की बात सुनी, तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। जिस वजह से सभी मेकर्स टीम के साथ होटल चले गए।

Gadar 2
Gadar 2

गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म गदर 2 के मुहूर्त से अमीषा (Ameesha Patel) ने एक फोटो शेयर किया था। जिसमें सनी देओल के साथ उनकी कुछ पुरानी यादें थी। बता दें कि गदर की रिलीज के 20 साल बाद एक बार फिर दोनों बड़ें पर्दे पर सामने आएंगे। गदर 2 में उत्कर्ष शर्मा भी होंगे। फोटो में अभिनेत्री सनी देओल के साथ गदर से तारा सिंह और सकीना के रूप में तैयार देखी जा सकती है।

फिल्म भारत–पाकिस्तान के विभाजन पर आधारित है। यह फिल्म पहले पूरी तरह से दोनों देश के विभाजन पर बनी थी लेकिन बवाल होने के बाद इसमें प्रेम कहानी को शामिल किया गया। यह प्रेम कहानी भी लोगों को खूब पसंद आई। इस फिल्म के डायलॉग ने सनी को लोगों की यादों में सदा के लिए बसा दिया है। फिल्म का प्रसिद्ध हैंडपंप उखाड़ने वाला दृश्य भी लखनऊ में ही फिल्माया गया था। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here