T20 World Cup: Pakistan के खिलाफ New Zealand के Devon Conway ने हवा में उड़कर पकड़ा शानदार कैच, देखें VIDEO

0
279
Devon conway
Devon conway

T20 World Cup 2021 में 26 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले में Pakistan ने New Zealand को 5 विकेट से हराया। न्यूजीलैंड को इस मुकाबले में भले ही हार मिली हो लेकिन न्यूजीलैड के एक खिलाड़ी ने शानदार कैच पकड़ कर खुब सुर्खियां बटोरी। न्यूजीलैंड के Devon Conway ने इस मैच के दौरान ऐसा कैच पकड़ा कि देखने वाले देखते रह गए। डेवॉन कॉनवे ने 11वें ओवर में शानदार कैच पकड़ कर मोहम्मद हफीज को 11 के स्कोर पर चलता किया। डेवॉन कॉनवे ने बाउंड्री लाइन पर हवा में उड़कर फुल डाइव मारकर कैच को पकड़ा।

अंपायर को लगा कि गेंद जमीन से टकरा गई है। इसलिए उन्होंने तीसरे अंपायर की मदद ली, लेकिन रिप्ले में पता चला कि गेंद जमीन से नहीं लगी है और कॉनवे ने शानदार तरीके से गेंद को अपने ही हाथ में रख हफीज को पवेलियन भेज दिया।

Happy Birthday Irfan Pathan : टेस्ट हैट्रिक से लेकर भारत को वर्ल्ड चैंपियन बनाने तक, कुछ ऐसा रहा इरफान पठान का सफर

इस कैच की तारीफ हरभजन सिंह ने भी ट्वीट कर की। उन्होंने लिखा- यह सिर्फ अवास्तविक कैच है…कैच मैच जिताते हैं.. ये खेल का टर्निंग पॉइंट हो सकते हैं? क्या कहते हो दोस्तो? दिलचस्प खेल।

Pakistan ने New Zealand को 5 विकेट से हराया

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के मुकाबले में Pakistan ने New Zealand को 5 विकेट से हराया। इस जीत के साथ पाकिस्तान ने बदला भी ले लिया। पिछले महीने में न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान से बिना मैच खेले वापस लौट गई थी और आज पाकिस्तान ने न्यूज़ीलैंड को हराकर पाकिस्तान ने अपना बदला पूरा कर लिया। पाकिस्तान ने पहले मैच में भारत को 10 विकेटों से हराया था और इस मैच में न्यूजीलैंड को 5 विकेटों से हराकर बाकी टीमों को बता दिया कि वो भी किसी से कम नहीं है। न्यूज़ीलैंड ने पहले खेलते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान ने 5 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। पाकिस्तान के हारिस रउफ ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट लिए।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup : MS Dhoni ने 5 साल पहले बता दिया था कि कभी न कभी यह रिकॉर्ड जरूर टूटेगा, ‘हम कभी तो हारेंगे’

Team India के हेड कोच पद के लिए Rahul Dravid ने किया अप्लाई, फील्डिंग कोच के लिए भी सामने आए नाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here