KL Rahul भी बनना चाहते Team India के टेस्ट कप्तान, कहा- टेस्ट में कप्तानी करना सम्मान की बात

0
288
kl rahul
kl rahul

Team India के कार्यवाहक कप्तान KL Rahul ने भी टेस्ट कप्तान बनने की इच्छा जताई है। विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद नए कप्तान के रूप में रोहित शर्मा, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत का नाम सामने आ रहा है। बुमराह ने कल सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तानी के सवाल पर कहा कि अगर उनको मौका मिलेगा तो उनको लिए सम्मान की बात होगी।

KL Rahul ने कप्तान बनने की जताई इच्छा

आज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे मैच से पहले केएल राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए टेस्ट कप्तानी को लेकर बयान दिया है। राहुल भारत के टेस्ट कप्तान बनने पर नहीं सोच रहे हैं, लेकिन उन्होंने मंगलवार को कहा कि यदि उन्हें टेस्ट कप्तान के रूप में चुना जाता है तो वो टीम को आगे ले जाने का काम करेंगे।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए कार्यवाहक कप्तान की भूमिका निभा रहे राहुल ने पहले वनडे मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि देश की अगुवाई करना किसी भी खिलाड़ी का सपना होता है और यह ऐसा है जिसे लंबे समय तक संजोकर रखेंगे। उन्होंने कहा यह रोमाचंक होगा लेकिन मैं अभी वास्तव में इस वारे में नहीं सोच रहा हूं लेकिन यदि ऐसा होता है तो अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से टीम और भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाने का कोशिश करूंगा।

kl rahul
kl rahul

भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 1-2 से गंवाने के बाद विराट कोहली ने टेस्ट कप्तानी छोड़ दी थी। कोहली के चोटिल होने पर राहुल ने ही जोहानिसबर्ग में दूसरे टेस्ट मैच में टीम की कमान संभाली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here