Shreyas Iyer आईपीएल मेगा ऑक्शन के समय भारतीय टीम के साथ बैठकर देख रहे थे टीवी, केकेआर के साथ इंटरव्यू में किया खुलासा

0
294
shreyas iyer
shreyas iyer

Team India के बल्लेबाज Shreyas Iyer इस समय शानदार फॉर्म में हैं। श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में श्रेयस अय्यर ने लगातार तीन अर्धशतक लगाए और वो पूरी सीरीज में नाबाद रहे। अय्यर आईपीएल 2022 में कोलकाता की कप्तानी करते दिखेंगे। कोलकाता की टीम ने उन्हे 12.25 करोड़ देकर टीम में शामिल किया है और कुछ समय बाद उन्हें कप्तानी भी सौंप दी।

Shreyas Iyer ने केकेआर के इंटरव्यू में किया खुलासा

केकेआर के साथ एक इंटरव्यू में श्रेयस अय्यर ने बताया कि ऑक्शन के समय टीवी स्क्रीन के सामने बैठे थे। उन्होंने बताया कि टीवी पर ऑक्शन को देखते हुए वह नर्वस थे और उनका दिल धक-धक कर रहा था। उस दौरान केकेआर की टीम उनपर लगातार नजर बनाई हुई थी। उन्होंने बताया कि वो अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं थे, क्योंकि उनका नाम टीवी स्क्रीन पर था।

श्रेयस अय्यर ने कहा कि हां मैं नीलामी देख रहा था और केकेआर शुरू से ही मेरे साथ रहा। कुछ और बड़ी फ्रेंचाइजी भी साथ आ रही थी और मुझे याद है कि फाइट चल रही थी। उस दौरान हमलोगा भारतीय टीम के सभी सदस्य के साथ बैठकर टीवी पर नीलामी देख रहे थे। मेरा दिल धड़क रहा था और मैं अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर पा रहा था।

Shreyas Iyer

मैं आराम से रहने की कोशिश कर रहा था, लेकिन आप जानते हैं, अंदर ही अंदर से मैं थोड़ा नर्वस महसूस कर रहा था। आखिरकार केकेआर ने मुझे अपने साथ जोड़ लिया। वह अहसास मेरे लिए अद्भूत था। लंबे इतिहास को देखते हुए केकेआर सेटअप में आने पर मुझे गर्व है।

उन्होंने आगे कहा, “मेरे लिए केकेआर परिवार का हिस्सा बनना एक बहुत बड़ा एहसास है। मैं वास्तव में अतीत में सभी महान खिलाड़ियों द्वारा किए गए काम की सराहना करना चाहता हूं और मैं उसी नक्शेकदम पर चलना चाहूंगा, जो उन्होंने केकेआर के लिए बनाया है। निजी तौर पर मुझे लगता है कि मैं खिलाड़ियों का कप्तान हूं और मैं ऐसा माहौल बनाना चाहता हूं जहां हम सभी एक लक्ष्य की ओर सोच रहे हों, जो जीत की ओर ले जाए।” इससे पहले श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे। 

संबंधित खबरें:

Kolkata Knight Riders ने Shreyas Iyer को बनाया कप्तान, 12.25 करोड़ रुपये देकर किया था टीम में शामिल

बिहार के लाल Ishan Kishan ने IPL 2022 के ऑक्शन में किया कमाल, इतिहास के दूसरे सबसे महंगे भारतीय क्रिकेटर बने किशन, बचपन के कोच ने दी बधाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here