New Zealand के कप्तान Kane Williamson को भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए दिया गया आराम

0
370
Kane Williamson

New Zealand के कप्तान Kane Williamson भारत के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे। केन विलियमसन के अनुपस्थिति में टिम साउदी न्यूजीलैंड टीम की कप्तानी करेंगे। वहीं केन विलियमसन के बाहर होने के बाद बड़ी वजह निकल कर सामने आ रही है कि वो टेस्ट सीरीज पर ध्यान देना चाहते है। इसी वजह से उन्होंने अपना नाम टी20 सीरीज से वापस से लिया। इस टीम में इस टीम में पहले ही ट्रेंट बोल्ट और कॉलिन डी ग्रैंडहोम को आराम दिया गया है।

अब केन विलियमसन टेस्ट टीम के साथ ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लेंगे। जिसमें रॉस टेलर, टॉम लैथम, हेनरी निकोल्स, एजाज पटेल, नील वैगनर और टॉम ब्लंडेल जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। अभी हाल में ही न्यूजीलैंड की टीम फाइनल खेलकर लौटी है। विलियमसन ने फाइनल में शानदार प्रर्दशन किया था। हाल ही में विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने भी कहा था कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद न्यूजीलैंड के लिए भारत का दौरा करना आसान नहीं होगा क्योंकि वो मानसिक तौर पर दबाव में होंगे।

T20 World Cup 2021 का फाइनल जीतने के बाद मालामाल हुई Australia, भारतीय टीम के खाते में आई बस इतनी रकम

केन विलियमसन हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेलकर लौटे हैं। इससे पहले वो आईपीएल में बिजी थे और शायद यही वजह है कि टीम मैनेजमेंट उनको पर्याप्त रेस्ट देना चाहता है। टेस्ट सीरीज से पहले विलियमसन को थोड़ा रेस्ट दिया जाएगा ताकि वो पूरी तरह से अपने आपको रिफ्रेश कर सकें। न्यूजीलैंड को टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा और इसकी वजह से कप्तान विलियमसन के ऊपर मानसिक दबाव जरूर होगा।

न्यूजीलैंड की टेस्ट टीम

केन विलियमसन (कप्तान), टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), डेवोन कॉनवे, काइल जैमिसन, टॉम लैथम, हेनरी निकोल्स, एजाज पटेल, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिचेल सैंटनर, विल सोमरविले, टिम साउदी, रॉस टेलर, विल यंग, नील वैगनर।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। पहला टेस्ट मैच 25 नवंबर से कानपुर में होगा और दूसरा मुकाबला तीन दिसंबर से मुंबई में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें : T20 World Cup 2021: फाइनल में Australia से हार के बाद New Zealand के कप्तान Kane Williamson ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

T20 World Cup 2021 का विश्व विजेता बना Australia, न्यूजीलैंड को 6 साल बाद फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से फिर मिली शिकस्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here