Home Tags Captain Kane Williamson

Tag: Captain Kane Williamson

New Zealand को लगा बड़ा झटका, Kane Williamson साउथ अफ्रीका के...

0
South Africa के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए New Zealand को बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड टीम के कप्तान Kane Williamson चोट के कारण इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। न्यूजीलैंड में खेले जाने वाले 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वो उपलब्ध नहीं रहेंगे। उनकी चोट अभी ठीक नहीं हो सकी है। इसके वजह से ही वो बांग्लादेश के खिलाफ भी नहीं खेल सके थे। उन्होंने आखिरी बार भारत के खिलाफ नवंबर में टेस्ट खेला था।

ICC ने अंडर U19 खेल चुके बेस्ट इलेवन का चयन किया,...

0
ICC ने U19 की बेस्ट इलेवन खिलाड़ियों का चयन किया है। अंडर-19 क्रिकेट एक ऐसी प्रक्रिया है जिससे लगभग सभी खिलाड़ियों गुजरना होता है। अगर विश्व कप अंडर 19 की बात करे तो ये काफी समय से खेला जा रहा है और आज 14 जनवरी से इसके नए सीजन की शुरूआत हो रही है। इसके बीच आईसीसी ने अंडर-19 बेस्ट इलेवन जारी की है, जो खिलाड़ी कभी न कभी अंडर-19 विश्व कप खेल चुके है।

Cricket News Updates: टी20 रैंकिंग में विराट को हुआ नुकसान, राहुल...

0
T20 World Cup और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय ओपनर केएल राहुल और कप्तान रोहित शर्मा को ICC की ताजा टी-20 रैंकिंग में फायदा हुआ है। राहुल एक पायदान ऊपर चढ़ते हुए छठे से 5वें स्थान पर आ गए हैं, जबकि हिटमैन दो स्थान की छलांग लगाकर 15वें से 13वें पायदान पर पहुंच गए हैं। हालांकि पूर्व भारतीय टी-20 कप्तान विराट कोहली टॉप-10 से बाहर हो गए हैं। वहीं विराट कोहली को न्यूजीलैंड दौरे में आराम दिया गया था, जिसके बाद विराट कोहली रैंकिंग में टॉप-10 से बाहर हो गए हैं। इससे पहले कोहली आठवें स्थान पर थे और अब 11वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

New Zealand के कप्तान Kane Williamson को भारत के खिलाफ टी20...

0
New Zealand के कप्तान Kane Williamson भारत के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे। केन विलियमसन के अनुपस्थिति में टिम साउदी न्यूजीलैंड टीम की कप्तानी करेंगे। वहीं केन विलियमसन के बाहर होने के बाद बड़ी वजह निकल कर सामने आ रही है कि वो टेस्ट सीरीज पर ध्यान देना चाहते है। इसी वजह से उन्होंने अपना नाम टी20 सीरीज से वापस से लिया। इस टीम में इस टीम में पहले ही ट्रेंट बोल्ट और कॉलिन डी ग्रैंडहोम को आराम दिया गया है।

T20 World Cup 2021: फाइनल में Australia से हार के बाद...

0
T20 World Cup 2021 का नया चैंपियन मिल गया है। ऑस्ट्रेलिया ने न्यूज़ीलैंड को हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है। फाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने लक्ष्य को हासिल कर लिया और टी20 विश्व कप अपने नाम कर लिया। फाइनल में न्यूज़ीलैंड की हार के बाद केन विलियमसन ने हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

Cricket News Updates: Australia ने New Zealand को 8 विकेट से...

0
T20 World Cup 2021 का नया चैंपियन मिल गया है। Australia ने New Zealand को हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है।

Kane Williamson ने फाइनल मैच से पहले दी बड़ी प्रतिक्रिया, New...

0
New Zealand के कप्तान Kane Williamson ने फाइनल मैच से पहले बड़ा बयान दिया है। विलियमसन ने कहा कि वो दूसरे टीम की तरफ ध्यान देने के बजाय अपने खेल पर ही फोकस रखेंगे। न्यूजीलैंड की टीम ने पहली बार टी20 विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई हैं। न्यूजीलैंड ने पिछले 6 साल में लगातार अच्छे प्रदर्शन की बदौलत खुद को ICC टूर्नामेंट का बेस्ट टीम साबित किया है। New Zealand और Australia के बीच आज 14 नबंवर को फाइनल मुकाबला दुबई में खेला जाएगा।

T20 World Cup 2021: सेमीफाइनल में New Zealand ने England को...

0
T20 World Cup 2021 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में New Zealand ने England को 5 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई। 2016 के टी20 वर्ल्डकप में न्यूजीलैंड को इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं 2019 के वर्ल्ड कप में भी न्यूज़ीलैंड को हार का सामना करना पड़ा था। अब न्यूज़ीलैंड ने सब हार की एक साथ ही भरपाई कर ली है। पहले खेलते हुए इंग्लैंड ने 4 विकेट खोकर 166 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए मिचेल की शानदार पारी से न्यूज़ीलैंड ने इंग्लैंड को हराकर 14 सालों में पहली बार फाइनल में जगह बनाई।

T20 World Cup 2021: England पर जीत के बाद New Zealand...

0
T20 World Cup 2021 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में New Zealand ने England को 5 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई। 2016 के टी20 वर्ल्डकप में न्यूजीलैंड को इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं 2019 के वर्ल्ड कप में भी न्यूज़ीलैंड को हार का सामना करना पड़ा था। अब न्यूज़ीलैंड ने सब हार की एक साथ ही भरपाई कर ली है। पहले खेलते हुए इंग्लैंड ने 4 विकेट खोकर 166 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए मिचेल की शानदार पारी से न्यूज़ीलैंड ने इंग्लैंड को हराकर 14 सालों में पहली बार फाइनल में जगह बनाई। डैरिल मिचेल को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

T20 World Cup के कुछ मैचों से बाहर हो सकते हैं...

0
T20 World Cup से पहले New Zealand को एक बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड के कप्तान Kane Williamson टी20 वर्ल्ड कप के कुछ मैचों से बाहर हो सकते है। कीवी टीम के हेड कोच गैरी स्टीड के मुताबिक इंजरी की वजह से विलियमसन को कुछ मैचों से आराम दिया जा सकता है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!