New Zealand को लगा बड़ा झटका, Kane Williamson साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

0
365
kane williamson

South Africa के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए New Zealand को बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड टीम के कप्तान Kane Williamson चोट के कारण इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। न्यूजीलैंड में खेले जाने वाले 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वो उपलब्ध नहीं रहेंगे। उनकी चोट अभी ठीक नहीं हो सकी है। इसके वजह से ही वो बांग्लादेश के खिलाफ भी नहीं खेल सके थे। उन्होंने आखिरी बार भारत के खिलाफ नवंबर में टेस्ट खेला था।

Kane Williamson हुए सीरीज से बाहर

Kane Williamson

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने बल्लेबाज हामिश रदरफोर्ड और हरफनमौला कोलिन डे ग्रांडहोम को टीम में शामिल किया है। इस टीम में दो नए चेहरे देखने को भी मिलेंगे। विकेटकीपर कैम फ्लेचर और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट अपने तीसरे बच्चे के जन्म के कारण पहला टेस्ट नहीं खेल सकेंगे। न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट 17 फरवरी से शुरू होगा।

Keegan Peterson हुए कोरोना संक्रमित

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज कीगन पीटरसन कोरोना संक्रमित पाए गए, जिसके बाद उन्हें इस दौरे से बाहर होना पड़ा। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट ने एक बयान में कहा कि पीटरसन ठीक हैं उन्हें कोई ऐसे लक्षण नहीं हैं। बयान के अनुसार क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका की चिकित्सा टीम उनसे संपर्क में रहेगी ताकि उनके शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य की देखभाल की जा सके।

संबंधित खबरें:

Ahmedabad Titans होगा आईपीएल में नई फ्रेंचाइजी का नाम, IPL 2022 के लिए 10 टीमों के नाम का हुआ ऐलान

South Africa के बल्लेबाज Keegan Peterson हुए कोरोना संक्रमित, न्यूजीलैंड दौरे से हुए बाहर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here