Home Tags New Zealand News

Tag: New Zealand News

New Zealand को लगा बड़ा झटका, Kane Williamson साउथ अफ्रीका के...

0
South Africa के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए New Zealand को बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड टीम के कप्तान Kane Williamson चोट के कारण इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। न्यूजीलैंड में खेले जाने वाले 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वो उपलब्ध नहीं रहेंगे। उनकी चोट अभी ठीक नहीं हो सकी है। इसके वजह से ही वो बांग्लादेश के खिलाफ भी नहीं खेल सके थे। उन्होंने आखिरी बार भारत के खिलाफ नवंबर में टेस्ट खेला था।

Jacinda Ardern ने Corona के कारण रद्द की अपनी शादी, 2019...

0
कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Corona New Variant Omicron) के बढ़ते खतरे को देखते हुए न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न (Jacinda Ardern)...

New Zealand की सांसद Julie Anne Genter साइकिल चलाकर पहुंची अस्पताल,...

0
न्यूजीलैंड (New Zealand) की प्रधानमंत्री जैसिंडा अर्डर्न (PM Jacinda Ardern) अक्सर अपने सरल स्वभाव को लेकर चर्चा मे रहती हैं। जैसिंडा की तस्वीर कभी रेस्तरां के बाहर लाइन में खड़े रहना, कभी बच्ची को लेकर संसद में आना सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। अब उसी न्यूजीलैंड से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसकी चारों तरफ वाह वाही हो रही है। यहां की सांसद जूली एनी जेंटर (Julie Anne Genter ) लेबर पेन के दौरान खुद साइकिल चला कर अस्तपताल पहुंची थी। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट लिख कर दी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!