Home Tags Kane Williamson

Tag: Kane Williamson

IPL 2024 : क्या राजस्थान रॉयल्स के जीत के रथ को...

0
इंडियन प्रिमियर लीग 2024 (आईपीएल) का 24वां मैच आज यानी बुधवार की शाम को सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर में खेला जाएगा। ये...

IPL 2023: गुजरात टाइटंस को लगा तगड़ा झटका, केन विलियमसन पूरे...

0
IPL 2023: गुजरात टाइटंस के केन विलियमसन को गंभीर चोट लग गई है। इस चोट की वजह से खिलाड़ी पूरे आईपीएल से बाहर हो गए हैं। केन विलियमसन के चोटिल होने से गुजरात टाइटंस को तगड़ा झटका लगा है।

PAK vs NZ T20 World Cup Live Update: न्यूजीलैंड को 7...

0
PAK vs NZ T20 World Cup: पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

IPL 2022 में Kane Williamson ने छोड़ा सनराइजर्स हैदराबाद का साथ,...

0
PL 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान Kane Williamson ने अपने देश रवाना हो गए। मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के बाद उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया।

New Zealand ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम...

0
New Zealand ने इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 20 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में लंबे समय के बाद केन विलियमसन की वापसी हो गई है। कोहनी की समस्या के कारण पिछले कुछ महीने टीम से बाहर रहने के बाद वो टेस्ट क्रिकेट में वापसी करेंगे। भारत के खिलाफ 10 विकेट चटकाने वाले गेंदबाज को इस सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है।

David Warner ने केन विलियमसन के लिए किया इमोशनल पोस्ट, सोशल...

0
IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के बाद ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज David Warner को दिल्ली कैपिटल्स ने 6.25 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया। दिल्ली टीम में शामिल होने के बाद वॉर्नर का सनराइजर्स हैदराबाद के साथ सफर खत्म हो गया। इस टीम से बिछड़ने के बाद वॉर्नर सबसे ज्यादा कप्तान केन विलियमसन को मिस करेंगे।

New Zealand को लगा बड़ा झटका, Kane Williamson साउथ अफ्रीका के...

0
South Africa के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए New Zealand को बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड टीम के कप्तान Kane Williamson चोट के कारण इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। न्यूजीलैंड में खेले जाने वाले 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वो उपलब्ध नहीं रहेंगे। उनकी चोट अभी ठीक नहीं हो सकी है। इसके वजह से ही वो बांग्लादेश के खिलाफ भी नहीं खेल सके थे। उन्होंने आखिरी बार भारत के खिलाफ नवंबर में टेस्ट खेला था।

ICC ने अंडर U19 खेल चुके बेस्ट इलेवन का चयन किया,...

0
ICC ने U19 की बेस्ट इलेवन खिलाड़ियों का चयन किया है। अंडर-19 क्रिकेट एक ऐसी प्रक्रिया है जिससे लगभग सभी खिलाड़ियों गुजरना होता है। अगर विश्व कप अंडर 19 की बात करे तो ये काफी समय से खेला जा रहा है और आज 14 जनवरी से इसके नए सीजन की शुरूआत हो रही है। इसके बीच आईसीसी ने अंडर-19 बेस्ट इलेवन जारी की है, जो खिलाड़ी कभी न कभी अंडर-19 विश्व कप खेल चुके है।

Aakash Chopra ने चुनी ‘टेस्ट टीम ऑफ द ईयर’, विराट को...

0
Team India के पूर्व सलामी बल्लेबाजी और कमेंटेटर Aakash Chopra ने इस साल की अपनी फेवरेट टेस्ट टीम चुनी है। उन्होंने इस टीम में चार भारतीय खिलाड़ियों को शामिल किया है। जबकि पाकिस्तान के दो खिलाड़ियों को जगह दी है। टेस्ट क्रिकेट के लिहाज से यह साल काफी महत्वपूर्ण रहा है, क्योंकि इस साल पहली बार वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का आयोजन किया गया। इसके फाइनल मुकाबले में केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। यही वजह है कि आकाश ने अपनी इस टीम का कप्तान भी विलियमसन को ही बनाया है।

Cricket News Updates: Bangladesh के खिलाफ पहले टेस्ट में Pakistan जीत...

0
Bangladesh में खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले के चौथे दिन Pakistan की टीम जीत की कगार पर पहुंच गई। बांग्लादेश की टीम को दूसरी पारी में 157 रन ही बना सकी। पाकिस्तान को जीत के लिए 202 रनों की जरूरत थी। पाकिस्तान ने 202 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बिना विकेट गंवाए 109 रन बना लिए हैं। दिन का खेल समाप्त होने तक पाकिस्तान के ओपनर आबिद अली 56 और अब्दुल्लाह शफीक 53 रन बनाकर क्रीज पर थे। जीतने के लिए पाकिस्तान को अब पांचवें दिन 93 रन और बनाने होंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!