T20 World Cup 2021: फाइनल में Australia से हार के बाद New Zealand के कप्तान Kane Williamson ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

0
331
Kane Williamson

T20 World Cup 2021 का नया चैंपियन मिल गया है। ऑस्ट्रेलिया ने न्यूज़ीलैंड को हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है। फाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने लक्ष्य को हासिल कर लिया और टी20 विश्व कप अपने नाम कर लिया। फाइनल में न्यूज़ीलैंड की हार के बाद कप्तान केन विलियमसन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

T20 World Cup 2021 का विश्व विजेता बना Australia, न्यूजीलैंड को 6 साल बाद फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से फिर मिली शिकस्त

हार के बाद केन विलियमसन ने दी प्रतिक्रिया

केन विलियमसन ने कहा कि हमें जैसी शुरुआत मिली थी उसके बाद मेरी ज़िम्मेदारी थी कि साझेदारी निभाते हुए स्कोर बोर्ड पर एक अच्छा स्कोर खड़ा करें। जो हमने किया भी लेकिन श्रेय देना होगा ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों को जिन्होंने इस चेज़ को आसान बना दिया है। मुझे अपनी टीम पर गर्व है जो इस अभियान में यहां तक पहुंचे और विपरित परिस्थितियों में भी ख़ुद को ढालते हुए अच्छा प्रदर्शन किया। हमारा ये अभियान ख़त्म हुआ और अब हम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के दूसरे कार्यक्रमों के लिए ख़ुद को तैयार करेंगे, जीत और हार तो खेल का एक हिस्सा है।

इस मुकाबले में केन विलियमसन ने शानदार पारी खेली थ। उन्होंने 85 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, फिर भी फाइनल में टीम को हार का सामना करना पड़ा। न्यूजीलैंड की टीम का अगला कार्यक्रम अब भारत दौरा है। यहाँ उन्हें तीन टी20 मैचों की सीरीज के अलावा दो टेस्ट मुकाबले भी खेलने हैं।

यह भी पढ़ें: New Zealand को T20 World Cup 2021 के फाइनल से पहले लगा बड़ा झटका, Devon Conway हुए टीम से बाहर

Kane Williamson ने फाइनल मैच से पहले दी बड़ी प्रतिक्रिया, New Zealand और Australia के बीच खेला जाएगा फाइनल

सेमीफाइनल में कैच छोड़ने के बाद Pakistan के क्रिकेटर Hasan Ali ने फैंस से मांगी माफी, बोले- मैं आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here