Home Tags Aus vs nz

Tag: aus vs nz

T20 World Cup 2021 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले 10...

0
T20 World Cup 2021 की शुरुआत 17 अक्टूबर को हुई। 17 अक्टूबर से वर्ल्ड कप का पहला राउंड 22 अक्टूबर तक खेला गया। इसके बाद 23 अक्टूबर से सुपर 12 के मुकाबले खेले गए। 14 नवंबर को इसका फाइनल खेला गया। जिसमे ऑस्ट्रेलिया ने न्यूज़ीलैंड को 8 विकेट से हराकर पहली बार टी20 वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया। इस टी20 विश्व कप में कई गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। श्रीलंका के वानिन्दु हसरंगा ने 16 विेकेट लेकर सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बनें। वानिन्दु हसरंगा ने 8 मुकाबलों में 16 विकेट चटकाए।

T20 World Cup 2021: फाइनल में Australia से हार के बाद...

0
T20 World Cup 2021 का नया चैंपियन मिल गया है। ऑस्ट्रेलिया ने न्यूज़ीलैंड को हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है। फाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने लक्ष्य को हासिल कर लिया और टी20 विश्व कप अपने नाम कर लिया। फाइनल में न्यूज़ीलैंड की हार के बाद केन विलियमसन ने हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

T20 World Cup 2021 का विश्व विजेता बना Australia, न्यूजीलैंड को...

0
T20 World Cup 2021 का नया चैंपियन मिल गया है। ऑस्ट्रेलिया ने न्यूज़ीलैंड को हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है। फाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने राम से लक्ष्य को हासिल कर लिया और टी20 विश्व कप की विजेता टीम बन गयी।

T20 World Cup 2021: फाइनल में Australia ने जीता टॉस, New...

0
T20 World Cup 2021 का फाइनल मुकाबला New Zealand और Australia के बीच आज खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। न्यूजीलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करेगी। 44 मुकाबलों के बाद आज रात को टी20 विश्व कप का नया चैंपियन मिल जाएगा।

Kane Williamson ने फाइनल मैच से पहले दी बड़ी प्रतिक्रिया, New...

0
New Zealand के कप्तान Kane Williamson ने फाइनल मैच से पहले बड़ा बयान दिया है। विलियमसन ने कहा कि वो दूसरे टीम की तरफ ध्यान देने के बजाय अपने खेल पर ही फोकस रखेंगे। न्यूजीलैंड की टीम ने पहली बार टी20 विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई हैं। न्यूजीलैंड ने पिछले 6 साल में लगातार अच्छे प्रदर्शन की बदौलत खुद को ICC टूर्नामेंट का बेस्ट टीम साबित किया है। New Zealand और Australia के बीच आज 14 नबंवर को फाइनल मुकाबला दुबई में खेला जाएगा।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!