Home Tags Winner

Tag: winner

Hockey World CUP 2023: क्वार्टरफाइनल में जगह बनाने के लिए भारतीय...

0
जानकारी के अनुसार भारत और न्यूजीलैंड के बीच अब तक कुल 44 हॉकी मैच खेले गए हैं। इनमें से 24 मैच भारत ने जीते हैं, जबकि न्यूजीलैंड के हिस्से 15 मैच आए हैं। जबकि 5 मैच ड्रॉ रहे हैं।

महंगाई के दौर में Amazon Daily Quiz अपने ग्राहकों को दे...

0
Amazon Daily Quiz: अगर महंगाई के इस दौर में कहीं से ईनाम या पैसे मिलने की खबर कानों को बेहद अच्‍छी...

Vijay Hazare Trophy: Himachal Pradesh ने Tamil Nadu को हराया, जीता...

0
Vijay Hazare Trophy: BCCI की घरेलू टूर्नामेंट Vijay Hazare Trophy के फाइनल मुकाबले में Himachal Pradesh ने Tamil Nadu को हराकर फाइनल का खिताब जीत लिया। हिमाचल प्रदेश ने पहली बार विजय हजारे ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया। तमिलनाडु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 314 रन बनाए। तमिलनाडु के लिए दिनेश कार्तिक ने शतकीय पारी खेलते हुए 116 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिमाचल प्रदेश की टीम तमिलनाडु को बराबरी का टक्कर देते हुए मुकाबले को जीत लिया।

83 World Cup Inside Story: कैसे बदली थी Team India की...

0
83 World Cup: भारत के लिए 1983 ऐसा साल रहा था जहां से भारत में क्रिकेट का एक तरह से नया जन्म हुआ था। साल 1983 की विश्वकप जीत को लगभग 40 साल होने को हैं लेकिन..

T20 World Cup 2021: फाइनल में Australia से हार के बाद...

0
T20 World Cup 2021 का नया चैंपियन मिल गया है। ऑस्ट्रेलिया ने न्यूज़ीलैंड को हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है। फाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने लक्ष्य को हासिल कर लिया और टी20 विश्व कप अपने नाम कर लिया। फाइनल में न्यूज़ीलैंड की हार के बाद केन विलियमसन ने हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

T20 World Cup 2021 का विश्व विजेता बना Australia, न्यूजीलैंड को...

0
T20 World Cup 2021 का नया चैंपियन मिल गया है। ऑस्ट्रेलिया ने न्यूज़ीलैंड को हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है। फाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने राम से लक्ष्य को हासिल कर लिया और टी20 विश्व कप की विजेता टीम बन गयी।

Cricket News Updates: Australia ने New Zealand को 8 विकेट से...

0
T20 World Cup 2021 का नया चैंपियन मिल गया है। Australia ने New Zealand को हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है।

IPL 2021 Final : Chennai Super Kings ने Kolkata Knight Riders...

0
IPL 2021 का खिताब चौथी बार Chennai Super Kings ने अपने किया। धोनी ने दिखा दिया कि वो आज भी सबसे सफल कप्तान है। Chennai SuperKings ने Kolkata Knight Riders को 27 रनों से हराकर 2021 का खिताब अपने नाम किया। आज के मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने सब विभाग में अपना शत प्रतिशत योगदान दिया। चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 192/3 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में केकेआर की टीम 165/9 का स्कोर ही बना सकी। फाफ डू प्लेसी ने 86 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

एक कैच से सोशल मीडिया सेंनसेशन बनी हरलीन देओल, क्रिकेट की...

0
भारत की बेहतरीन महिला खिलाड़ी हरलीन देओल ने मैच के दौरान चमत्कार कर दिखाया है। हरलीन ने अपने कैच से लोगों का...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!