Delhi Capitals के सलामी बल्लेबाज David Warner आईपीएल के शुरुआती मैचों के लिए नहीं होंगे उपलब्ध, वॉर्न के अंतिम संस्कार के लिए जाएंगे ऑस्ट्रेलिया

0
339
David Warner
David Warner

Delhi Capitals के सलामी बल्लेबाज David Warner आईपीएल 2022 के शुरुआती कुछ मैचों में अपनी फ्रेंचाइजी के लिए नहीं खेल पाएंगे। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वार्नर फिलहाल पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेले रहे हैं। टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद वॉर्नर मेलबर्न जाएंगे। 30 मार्च को मेलबर्न में होने वाले शेन वॉर्न के अंतिम संस्कार में शामिल होने का फैसला किया है। वॉर्नर 25 मार्च को टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया वापस जाएंगे और वॉर्न को श्रदांजलि देंगे।

David Warner जाएंगे ऑस्ट्रेलिया

वॉर्नर ने कहा कि मैं 100 प्रतिशत वहां मौजूद रहूंगा। एक बच्चे के रूप में मैंने उनका पोस्टर दीवार पर लगा रखा था। मैं शेन वॉर्न की तरह बनाना चाहता था। यह निश्चित रूप से सभी के लिए बेहद भावूक कर देने वाला पल है। बहुत सारे लोग उनका सम्मान करेंगे। आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से हो रही है। वहीं वॉर्न का अंतिम संस्कार 30 मार्च को किया जाएगा। वॉर्न का अंतिम संस्कार करने के बाद वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ेंगे। सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी 6 अप्रैल को मुंबई पहुंचेंगे और अपनी टीमों से जुडेंगें।

David Warner

आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स को अपने पहले 5 मुकाबले 16 अप्रैल तक खेलेगी। दिल्ली का पहला मैच मुंबई से 27 मार्च को, दूसरा मैच 2 अप्रैल को गुजरात टाइटंस से, तीसरा मैच 7 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स से, 10 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और पांचवां मुकाबला 16 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलना है।

बीसीसीआई के कोविड मानदंड़ों के अनुसार वार्नर को 5 दिनों के लिए आइसोलेशन में रहना होगा क्योंकि वो एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद आएंगे। क्वारंटाइन पूरा करने के बाद कोविड टेस्ट में अगर वह दो बार नेगेटिव आते हैं तो उन्हें टीम में बायो-सिक्योर बबल में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी।

संबंधित खबरें:

Delhi Capitals के खिलाड़ियों की ऐसी है पूरी लिस्ट, IPL 2022 में दिल्ली के लिए खेलते दिखेंगे डेविड वार्नर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here