Cricket News Updates: MS Dhoni की ग्रेग चैपल ने की प्रशंसा, धोनी का क्रिकेट में दिमाग सबसे तेज, पढें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
206

Cricket News Updates: ऑस्ट्रेलिया के अपने जमाने के दिग्गज खिलाड़ी ग्रेग चैपल ने भारत के पूर्व कप्तान MS Dhoni को ”क्रिकेट में सबसे तेज दिमागों में से एक” करार देते हुए कहा कि निर्णय लेने की विशिष्ट क्षमता उन्हें अपने समकालीन क्रिकेटरों से अलग करती है। चैपल 2005 से 2007 तक भारतीय टीम के कोच रहे लेकिन उनका कार्यकाल विवादों से घिरा रहा। उन्होंने भारत को टी20 और वनडे विश्व कप दिलाने वाले धोनी की जमकर प्रशंसा की।

Dilruwan Parera ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

Cricket News Updates

Sri Lanka के अनुभवी ऑलराउंडर Dilruwan Parera ने बुधवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। उन्होंने हालांकि घरेलू क्रिकेट खेलना जारी रखने की इच्छा जताई है। उन्होंने अपने 15 साल के लंबे अंतरराष्ट्रीय करियर को विराम देने का फैसला किया है। पढ़ें विस्तार से…..

Rohit Sharma ने पास किया फिटनेस टेस्ट

FEATURE7

Team India के लिमिटेड ओवर फॉर्मेट के कप्तान Rohit Sharma ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया हैं। अब वो वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है। रोहित अब वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम का नेतृत्व करते दिखेंगे। रोहित शर्मा बुधवार दोपहर राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में चयन समिति से मुलाकात करेंगे। रोहित शर्मा मे फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और वो अब वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम तीन वनडे और तीन टी20 के लिए टीम की कप्तानी करते दिखेंगे। पढ़ें विस्तार से…..

Team India शामिल हो सकते हैं दो नए चेहरे

RISHI DHAWAN

Team India घरेलू सीरीज अगले महीने से शुरू होने वाला है। वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम का ऐलान जल्द होने वाला है। इस सीरीज में तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेले जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वनडे सीरीज के लिए भारतीय सिलेक्टर्स Rishi Dhawan और टी20 सीरीज के लिए Shahrukh Khan को टीम में शामिल कर सकते हैं। पढ़ें विस्तार से…..

Republic Day के मौके पर प्रधानमंत्री Narendra Modi ने क्रिकेटर जोंटी रोड्स और क्रिस गेल को लिखा पत्र

republic day

India के 73वें Republic Day के मौके पर प्रधानमंत्री Narendra Modi ने क्रिकेटर जोंटी रोड्स और क्रिस गेल को पत्र लिखकर भारत से उनके घनिष्ठ संबधों की तारीफ की है। दोनों खिलाड़ी साल में तीन से चार महीने भारत में ही रहते है। दक्षिण अफ्रीका के जोंटी रोड्स मुंबई इंडियंस के पूर्व फील्डिंग कोच हैं। वहीं वेस्टइंडीड के क्रिस गेल आईपीएल के कारण भारत में काफी लोकप्रिय हैं। पढ़ें विस्तार से…..

BPL में बाउंसर लगने से चोटिल हुए Andre Fletcher

BPL
BPL

BPL के दौरान वेस्टइंडीज के खिलाड़ी Andre Fletcher को बल्लेबाजी करते समय बाउंसर गेंद गर्दन पर जा लगी। गर्दन पर गेंद लगने के बाद आंद्रे फ्लेचर को अस्पताल ले जाया गया। फ्लेचर बांग्लादेश में खुलना टाइगर्स के लिए खेलते हैं। रेजौर रहमान रजा की शॉर्ट गेंद पर गर्दन पर चोट लगने के बाद फ्लेचर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। पढ़ें विस्तार से…..

Rohit Sharma वापसी के लिए हैं तैयार

rohit sharma

Team India के लिमिटेड ओवर फॉर्मेट के कप्तान Rohit Sharma जल्द ही खेलते नजर आएंगे। वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के साथ रोहित शर्मा वापसी के लिए पूरी तरह फिट नजर आ रहे है। हैमस्ट्रिंग के कारण रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर हो गए थे। उसके बाद रोहित ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी में कड़ी ट्रेनिंग करते नजर आए। इस दौरान उन्होंने अपना वजन भी कम किया। अगले महीने वेस्टइंडीज टीम भारत दौरे पर आ रही है। पढ़ें विस्तार से…..

Yuvraj Singh बने पिता, हेजल कीच ने दिया बेटे को जन्म

yuvraj singh

Team India के पूर्व ऑलराउंडर Yuvraj Singh पापा बन गए है। युवराज सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए यह खबर फैंस के साथ शेयर की। एक्ट्रेस हेजल कीच ने बेटे को जन्म दिया है। इस दौरान युवराज ने उम्मीद जताई है कि इस दौरान उनकी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करेंगे। युवराज और हेजल ने 2016 में शादी की थी। युवराज ने 10 जून को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here