Home Tags BPL

Tag: BPL

Bangladesh Premier League में Chattogram Challengers ने पहले खेलते हुए 138...

0
Bangladesh Premier League (BPL) में आज Chattogram Challengers और Comilla Victorians के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। यह मैच ढाका के शेर बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में कोमिला विक्टोरियन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। चटोग्राम चैलेंजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए। इस मैच में कुछ देर बारिश के कारण दोनों टीमें 18-18 ओवर खेलेगी।

Andre Fletcher कौन हैं, जिन्हें BPL के दौरान लगी थी बाउंसर...

0
BPL के एक मैच के दौरान वेस्टइंडीज के खिलाड़ी Andre Fletcher को बल्लेबाजी करते समय बाउंसर गेंद गर्दन पर गेंद जा लगी थी। बाउंसर लगने के बाद फ्लेचर वहीं पर गिर गए थे। अब वो ठीक हैं। आज आपको बताने जा रहे हैं कि कौन हैं आंद्रे फ्लेचर जिनकों बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान चोट लगी थी। आंद्रे फ्लेचर वेस्टइंडीज के खिलाडी हैं।

BPL में बाउंसर से चोटिल हुए Andre Fletcher अब खतरे से...

0
BPL के एक मैच के दौरान वेस्टइंडीज के खिलाड़ी Andre Fletcher को बल्लेबाजी करते समय बाउंसर गेंद गर्दन पर गेंद जा लगी थी। बाउंसर लगने के बाद फ्लेचर वहीं पर गिर गए थे। अब उसकी अपडेट आ चुकी है।

Cricket News Updates: MS Dhoni की ग्रेग चैपल ने की प्रशंसा,...

0
Cricket News Updates: ऑस्ट्रेलिया के अपने जमाने के दिग्गज खिलाड़ी ग्रेग चैपल ने भारत के पूर्व कप्तान MS Dhoni को ''क्रिकेट में सबसे तेज दिमागों में से एक'' करार देते हुए कहा कि निर्णय लेने की विशिष्ट क्षमता उन्हें अपने समकालीन क्रिकेटरों से अलग करती है। चैपल 2005 से 2007 तक भारतीय टीम के कोच रहे लेकिन उनका कार्यकाल विवादों से घिरा रहा। उन्होंने भारत को टी20 और वनडे विश्व कप दिलाने वाले धोनी की जमकर प्रशंसा की।

BPL में बाउंसर लगने से चोटिल हुए Andre Fletcher, गर्दन पर...

0
BPL के दौरान वेस्टइंडीज के खिलाड़ी Andre Fletcher को बल्लेबाजी करते समय बाउंसर गेंद गर्दन पर जा लगी। गर्दन पर गेंद लगने के बाद आंद्रे फ्लेचर को अस्पताल ले जाया गया। फ्लेचर बांग्लादेश में खुलना टाइगर्स के लिए खेलते हैं। रेजौर रहमान रजा की शॉर्ट गेंद पर गर्दन पर चोट लगने के बाद फ्लेचर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!