Home Tags Chris Gayle

Tag: Chris Gayle

ICC world cup 2023 : Maxwell ने दिखाया अपना Maximum! अफगानिस्तान...

0
ICC world cup 2023 : क्रिकेट के कुछ मैच ऐसे होते हैं जो हमेशा के लिए यादगार रह जाते हैं। ऐसे ही,...

Kieron Pollard के संन्यास पर क्रिस गेल ने मजेदार ट्वीट करते...

0
वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर Kieron Pollard ने बीते रात को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया। संन्यास की खबर सुनने के बाद वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने मजेदार तरीके से अपनी प्रतिक्रिया दी है। गेल ने मजाक करते हुए कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि पोलार्ड ने उनसे पहले संन्यास का ऐलान कर दिया है।

Cricket News Updates: MS Dhoni की ग्रेग चैपल ने की प्रशंसा,...

0
Cricket News Updates: ऑस्ट्रेलिया के अपने जमाने के दिग्गज खिलाड़ी ग्रेग चैपल ने भारत के पूर्व कप्तान MS Dhoni को ''क्रिकेट में सबसे तेज दिमागों में से एक'' करार देते हुए कहा कि निर्णय लेने की विशिष्ट क्षमता उन्हें अपने समकालीन क्रिकेटरों से अलग करती है। चैपल 2005 से 2007 तक भारतीय टीम के कोच रहे लेकिन उनका कार्यकाल विवादों से घिरा रहा। उन्होंने भारत को टी20 और वनडे विश्व कप दिलाने वाले धोनी की जमकर प्रशंसा की।

Republic Day के मौके पर प्रधानमंत्री Narendra Modi ने क्रिकेटर जोंटी...

0
India के 73वें Republic Day के मौके पर प्रधानमंत्री Narendra Modi ने क्रिकेटर जोंटी रोड्स और क्रिस गेल को पत्र लिखकर भारत से उनके घनिष्ठ संबधों की तारीफ की है। दोनों खिलाड़ी साल में तीन से चार महीने भारत में ही रहते है। दक्षिण अफ्रीका के जोंटी रोड्स मुंबई इंडियंस के पूर्व फील्डिंग कोच हैं। वहीं वेस्टइंडीड के क्रिस गेल आईपीएल के कारण भारत में काफी लोकप्रिय हैं।

Cricket News Updates: कब से होगी IPL 2022 की शुरुआत, पढ़ें...

0
Cricket News Updates: IPL 2022 का आयोजन भारत में ही होगा। आईपीएल का 15वां सीजन 27 मार्च से शुरू करने का योजना बनाई जा रही है। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई-भाषा को बताया, "कुछ टीम मालिक इसे 27 मार्च को शुरू करने के पक्ष में है, लेकिन भारत को श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय (टी20) मैच 18 मार्च को लखनऊ में खेलना है और फिर आपको लोढ़ा नियम के अनुसार 14 दिनों के अंतराल की आवश्यकता होती है। यही वजह है कि लीग की शुरुआत दो अप्रैल से हो सकती है।" 

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के नीलामी लिस्ट से बाहर हुए Chris...

0
IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी से पहले आईपीएल की दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ ने अपने तीन-तीन खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया है। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। लेकिन इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल नहीं हैं, जिन्हें आप इस बार खेलते नहीं देखेंगे।

Kieron Pollard ने चुने T-20 क्रिकेट के टॉप-5 खिलाड़ी, भारत के...

0
क्रिकेट का माहौल भारत मे हमेशा रहता है। आईपीएल के खत्म होते की कुछ दिनों के बाद टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है। ऐसे में कई दिग्गज टी-20 क्रिकेट में टॉप-5 खिलाड़ी चुन रहे है। वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड ने अपनी पसंद के टॉप-5 खिलाड़ियों का चयन किया है। जिसे आईसीसी ने अपने साइट पर पोस्ट किया है। कीरोन पोलार्ड द्वारा चुने गए टी-20 में इंडियन खिलाड़ी भी मौजूद है।

IPL 2021 : Cris Gayle अब IPL में खेलते नहीं दिखेंगे,...

0
IPL 2021 में Punjab Kings के स्टार खिलाड़ी क्रिस गेल अब खेलते नही दिखेंगे। जी हां, क्रिस गेल अब आईपीएल 2021 के बाकी बचे मुकाबले में खेलते नही दिखेंगे। गेल ने यह फैसला आगामी टी-20 वर्ल्डकप को ध्यान में रखते हुए लिया है।

CPL : Gayle के खेल से St Kitts and Nevis Patriots...

0
CPL 2021 के दूसरे सेमीफाइनल में St Kitts and Nevis Patriots ने Guyana Amazon Warriors को सात विकेटों से हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली। दूसरे सेमीफाइनल में Guyana Amazon Warriors ने 178 रन बनाए। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करते हुए St Kitts and Nevis Patriots ने तीन विकेट खोकर लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया।

IPL के इतिहास में इन खिलाड़ियों ने लगाई है सबसे अधिक...

0
IPL 2021 के 29 मुकाबले भारत में खेले गए थे। कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण लीग को बीच में ही रोक...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!