Ashes Series: Joe Root डे-नाइट टेस्ट में हुए चोटिल, चौथे दिन की शुरूआत में नहीं उतरेंगे मैदान पर

0
467
joe root
joe root

Ashes Series के दूसरे टेस्ट मुकाबले में England की टीम एक बार फिर मुश्किल में दिख रही हैं। डे-नाइट टेस्ट मुकाबलें के चौथे दिन इंग्लैंड को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान Joe Root वॉर्म अप के दौरान इंजरी का शिकार हो गए और चौथे दिन की शुरूआत में वो मैदान से बाहर रह सकते हैं। इंग्लैंड की मेडिकल टीम उनकी इंजरी का जायजा ले रही है।

जो रूट हुए इंजरी का शिकार

वॉर्म-अप के दौरान बल्लेबाजी करते हुए जो रूट इंजरी का शिकार हो गए। जब तक इंग्लैंड की मेडिकल टीम उनकी चोट के बारे में कोई रिपोर्ट नहीं देती है तब तक वो मैदान से बाहर रहेंगे। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के एक प्रवक्ता ने रूट की इंजरी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, इंग्लैंड के कप्तान जो रूट खेल के चौथे दिन की शुरूआत में मैदान में नहीं उतरेंगे। वॉर्म अप के दौरान थो-ड्राउन से वो इंजरी का शिकार हो गए हैं। इस समय मेडिकल टीम द्वारा उनकी चोट का जायजा लिया जा रहा है।

Ashes Series: Mitchell Starc ने डे-नाइट टेस्ट में हासिल की बड़ी उपलब्धि, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज बने

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया आगे

ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 9 विकेट के नुकसान पर 473 बनाकर पारी को घोषित किया। जवाब में इंग्लैंड की पूरी टीम पहली पारी में 236 रन ही बना सकी। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज Mitchell Starc ने 37 रन देकर चार विकेट चटकाए। चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 163 रन बना लिए है। ऑस्ट्रेलिया ने 400 रनों की बढ़त ले ली है।

India Playing 11: South Africa के खिलाफ One Day Series के लिए ऐसी हो सकती है Team India, जानें Playing 11 में कितना है दमखम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here