UP Election 2022: Yogi Adityanath लड़ सकते हैं चुनाव, बोले- पार्टी जहां से कहेगी, वहां से लड़ूंगा

0
336
UP Assembly Election Result 2022:
Yogi Adityanath

UP Election 2022 में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उतर सकते हैं चुनावी अखाड़े में। इस मामले में मुख्यमंत्री ने अपने गृह जनपद गोरखपुर में कहा कि किस सीट से चुनाव लड़ना है वह पार्टी तय करेगी।

उत्तर प्रदेश में साल 2022 के शुरुआती महीनों में आगामी विधानसभा के चुनाव प्रस्तावित हैं। योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैं तो हमेशा से चुनाव लड़ता हूं। पार्टी जहां से कहेगी, वहां से लड़ूंगा।

योगी ने कहा, बीजेपी का निष्ठावान कार्यकर्ता हूं

सीएम योगी ने इस संबंध में आगे कहा कि मैं बीजेपी का एक निष्ठावान कार्यकर्ता हूं। कौन कहां से चुनाव लड़ेगा, यह तय करने के लिए पार्टी का संसदीय बोर्ड है। पार्टी की ओर से जहां से भी चुनाव लड़ने के लिए कहा जाएगा, मैं सहर्ष लड़ूंगा।

उत्तर प्रदेश में मौजूदा कानून-व्यवस्था के विषय पर बात करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कि साढ़े चार साल में इसमें काफी सुधार हुआ है। उन्होंने कहा कि साल 2017 से पहले कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर है। आज यहां पर कानून व्यवस्था को लेकर नजीर पेश की जाएगी। यूपी में हमारी सरकार ने विकास के लिए कई परियोजनाओं का शुभारंभ किया है।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव चुनाव लड़ने से कर चुके हैं किनारा

दिलचस्प है कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने ऐसे समय में चुनाव लड़ने की बात कही है जब पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव विधानसभा में चुनाव लड़ने से किनारा कर चुके हैं। अखिलेश यादव ने चुनाव लड़ने से इंकार करते हुए कहा कि वह इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे।

वहीं सीएम फेस को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव के बाद पार्टी तय करेगी। गौरतलब है कि यूपी में साल 2017 में बीजेपी की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा विधानपरिषद कोटे से सदन पहुंचे थे।

इसे भी पढ़ें: UP Election 2022: योगी आदित्यनाथ कैबिनेट के पूर्व मंत्री का सीएम पर हमला, कहा- मुख्यमंत्री जी झूठ बोलने में नम्बर 1 हैं

UP Election 2022: योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘माफियाओं के सीने पर चलेगा राज्य सरकार का बुलडोजर’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here