Home Tags Yogi adityanath constituency

Tag: yogi adityanath constituency

CM Yogi Adityanath बांटेंगे 9055 नियुक्ति पत्र, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए...

0
Lucknow: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी 26 फरवरी को उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती द्वारा चयनित अभ्यार्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे

Yogi Adityanath आज कई योजनाओं का करेंगे लोकार्पण, अलीगढ़ में 660...

Yogi Adityanath उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले अलीगढ़ को मंगलवार को 660 मेगावाट की यूनिट की सौगात देने जा रहा है।

योगी शासन में अकबर ‘Allahabadi’ हो गये अकबर ‘Prayagraj’

0
यूपी शासन के द्वारा मशहूर ऊर्दू शायर अकबर Allahabadi का नाम भी नाम बदलकर अकबर 'प्रयागराज' कर दिया गया है

UP Election 2022: विपक्ष को चित करने के लिए Yogi Adityanath...

0
UP Election 2022 के पहले जनता को 22 हजार करोड़ की लागत से बनने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे देने के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक ऐसा दांव चला है, जिससे विपक्ष और खासकर अखिलेश यादव चारों खाने चित हो जाएंगे। इस विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश का युवा वोटर निर्णायक भूमिका अदा करने वाला है।

UP Election 2022: Yogi Adityanath लड़ सकते हैं चुनाव, बोले- पार्टी...

0
UP Election 2022 में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उतर सकते हैं चुनावी अखाड़े में। इस मामले में मुख्यमंत्री ने अपने गृह जनपद गोरखपुर में कहा कि किस सीट से चुनाव लड़ना है वह पार्टी तय करेगी। उत्तर प्रदेश में साल 2022 के शुरुआती महीनों में आगामी विधानसभा के चुनाव प्रस्तावित हैं। योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैं तो हमेशा से चुनाव लड़ता हूं। पार्टी जहां से कहेगी, वहां से लड़ूंगा।

UP Election 2022: Yogi Adityanath ने कहा, मेरी आस्था Ram में...

0
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मेरी आस्था राम में है तो मैं मंदिर ही जाऊंगा। अनावश्यक रूप से दूसरों को भ्रम में नहीं रखूंगा और मेरा तो यह मानना है कि आप जिस भी आस्था को मानते हैं, आपको उसी को मानना चाहिए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!