Home Tags Latest news of up election 2022

Tag: latest news of up election 2022

“Bulldozer Is Back” सोशल मीडिया पर हो रहा है ट्रैंड, बीजेपी...

0
"Bulldozer Is Back" हैशटेग सोशल मीडिया पर काफी ट्रैंड कर रहा है। दरअसल, पूरे देश की नजर इस समय 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों के परिणामों पर बनी हुई है।

UP Election 2022: भाजपा ने की 91 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी,...

0
UP Election 2022: भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रेदश विधान सभा चुनाव के लिए 91 उम्मीदवारों के एक और लिस्ट जारी कर दी है।

UP Election 2022: भीम आर्मी चीफ Chandra Shekhar Azad का चुनावी...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है। इस घोषणा पत्र में आजाद समाज पार्टी ने उत्तर प्रदेश की जनता को मुफ्त शिक्षा स्वास्थ्य देने का वादा किया है।

UP Election 2022: राष्ट्रीय लोक दल ने 7 उम्मीदवारों की लिस्ट...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आरएलडी ने 7 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया है। इससे पहले आरएलडी ने 19 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी।

CEC Sushil Chandra की चुनावी राज्यों के मुख्य चुनाव अधिकारियों के...

0
CEC Sushil Chandra: मुख्य चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा शनिवार को स्वास्थ्य सचिव, मुख्य सचिव और पांच चुनावी राज्यों के मुख्य चुनाव अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

UP Election 2022 के लिए तारीखों का एलान, यहां देखें उत्तर...

UP Election 2022: निर्वाचन आयोग ने पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की तारीखों का एलान कर दिया है।

State Assembly Election 2022: चुनाव आयोग और स्वास्थ्य मंत्रालय की बैठक,...

0
State Assembly Election 2022: सोमवार को चुनाव आयोग और स्वास्थ्य मंत्रालय की अहम बैठक है।

UP Election 2022 में कहीं भारी न पड़ जाए ‘लाल टोपी’...

0
UP Election 2022 की बयार में बह रहे सियासी दलों के नेता एक-दूसरे पर धड़ल्ले से जुबानी हमला कर रहे हैं। सियासत में भाषा की स्तरहीनता लगातार नये प्रतिमान गढ़ रही है। सत्तापक्ष हो या विपक्ष, सभी की जुबान में वही तीखापन या पैनापन है, जिसे हम अक्सर गली-चौराहे के नुक्कड़ पर होने वाले दो-चार लोगों के वाद-विवाद में देखते हैं।

UP Election 2022: SP, Congress और BJP पर Mayawati का हमला,...

0
UP Election 2022 में सत्ता पाने के लिए बहुजन समाज पार्टी भी आरोपों के खेल में जुट गई है। इस मामले में बसपा सुप्रीमों मायावती ने एक प्रेस कांफ्रेस करके बीजेपी की योगी सरकार और समाजवादी पार्टी की अखिलेश सरकार पर कई कड़े आरोप लगाये।

UP Election 2022: Asaduddin Owaisi ने फिर लिया Yogi Adityanath को...

0
UP Election 2022 के लिए यूपी में धुआंधार प्रचार कर रहे Asaduddin Owaisi किसी न किसी बहाने मुख्यमंत्री Yogi Adityanath को निशाने पर लेते रहते हैं। सूबे में बीते दिनों UPTET 2021 का पेपर परीक्षा से पहले ही लीक हो गया। इसे लेकर AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!