कांग्रेस ने Pawan Khera को सौंपी मीडिया और प्रचार की कमान, तत्काल प्रभाव से हुई नियुक्ति

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस पार्टी अब पवन खेड़ा को पार्टी के नए संचार विभाग में मीडिया और प्रचार के अध्यक्ष का पद देकर उन्हें शांत करने की कोशिश कर रही है।

0
218
Pawan Khera
Pawan Khera

Pawan Khera: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने शनिवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को नए संचार विभाग में मीडिया और प्रचार का अध्यक्ष नियुक्त किया। उनकी तत्काल प्रभाव से नियुक्ति कर दी गई है। बता दें कि इससे पहले, कांग्रेस नेता खेरा ने राज्यसभा चुनाव के लिए दावेदार नहीं बनाए जाने पर अपना असंतोष दिखाते हुए ट्वीट किया था, “शायद मेरी तपस्या में कुछ कमी रह गई।”

कांग्रेस ने मुझे मेरी पहचान दी: Pawan Khera

हालांकि, जैसे ही ट्वीट को अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों से सोशल मीडिया पर समर्थन मिलना शुरू हुआ, पार्टी प्रवक्ता ने एक स्पष्टीकरण देते हुए फिर ट्वीट किया था कि “कांग्रेस ने मुझे मेरी पहचान दी।” कांग्रेस पार्टी द्वारा राज्यसभा के चुनाव के लिए सात राज्यों के अपने दस उम्मीदवारों की सूची जारी करने के बाद, एक ट्वीट में, पवन खेड़ा ने हिंदी में लिखा, “मेरी तपस्या कहीं कमी रही होगी”।

screenshot 36

Pawan Khera को नहीं मिली थी राज्यसभा की टिकट

राजस्थान से इस सीट के दावेदारों में से एक खेरा की जगह कांग्रेस ने रणदीप सिंह सुरजेवाला, मुकुल वासनिक और प्रमोद तिवारी को चुना। सुरजेवाला, जिन्होंने 2019 हरियाणा राज्य विधानसभा चुनाव लड़ा, अपनी काठियाल सीट भाजपा उम्मीदवार से हार गए।

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस पार्टी अब पवन खेड़ा को पार्टी के नए संचार विभाग में मीडिया और प्रचार के अध्यक्ष का पद देकर उन्हें शांत करने की कोशिश कर रही है। राज्यसभा नामांकन से निराश पवन खेड़ा अकेले कांग्रेसी नेता नहीं थे, अनदेखी किए जाने पर नगमा मोरारजी ने भी नाराजगी जताई थी, लेकिन अपनी ‘तपस्या’ के लिए उन्हें अभी तक कोई इनाम नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here