Home Tags सोनिया गांधी

Tag: सोनिया गांधी

BJP की एक और लिस्ट जारी, गुजरात से जेपी नड्डा को...

0
Rajya Sabha Elections : राज्यसभा चुनाव होने में 2 हफ्ते से भी कम का समय बचा है, ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस...

“फैसला दिखाता है कि मोदी सरकार के लिए अडानी ग्रुप कितना...

0
Mahua Moitra: तृणमूल कांग्रेस नेता महुआ मोइत्रा को  ‘Cash-For-Query’ मामले में आचार समिति की रिपोर्ट के बाद लोकसभा से निष्कासित कर दिया गया...

सुनो भई साधो –कांग्रेस पार्टी में मचा है घमासान, क्या गांधी...

0
देश की सबसे पुरानी और देश की जनता में कभी सबसे ज्यादा रसूख रखने वाली राजनीतिक पार्टी कांग्रेस पार्टी शायद अपने सबसे बड़े संकट से गुजर रही है। नए दौर में 1998 में पहली बार सोनिया गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनीं। तब से ही कांग्रेस अध्यक्ष का पद लगातार गांधी परिवार के पास ही है। इस दौरान बीजेपी में 10 अध्यक्ष बदल गए। कुशाभाऊ ठाकरे, बंगारू लक्ष्मण, जना कृष्णमूर्ति, वेंकैया नायडू, लाल कृष्ण आडवाणी, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, अमित शाह और अब जेपी नड्डा।

कांग्रेस ने Pawan Khera को सौंपी मीडिया और प्रचार की कमान,...

0
Pawan Khera: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने शनिवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को नए संचार विभाग में मीडिया और प्रचार का अध्यक्ष नियुक्त किया। उनकी तत्काल प्रभाव से नियुक्ति कर दी गई है।

National Herald Case: सोनिया-राहुल को मिले ED के नोटिस पर विरोध,...

0
National Herald case: नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 13 जून को ED ने पेश होने के आदेश जारी किए हैं।

G-23 के नेताओं पर सोनिया गांधी का पलटवार, कहा- मुझसे मीडिया...

0
कांग्रेस कार्यसमीति की बैठक में G-23 के नेताओं को सोनिया गांधी से कड़ी नसीहत सुननी पड़ा। सोनिया गांधी ने समूह के सदस्यों को सीधे तौर पर तो नहीं लेकिन परोक्षतौर पर खुब लताड़ा। बैठक में सोनिया गांधी ने स्पष्ट कर दिया कि वह बतौर अध्यक्ष इस बात की तस्दीक करती हैं कि किसी भी नेता को उनसे बात करने के लिए मीडिया का सहारा लेने की जरूरत नहीं है।

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 77वीं जयंती आज, पीएम मोदी ने...

आज देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 77वीं जयंती है। इस मौके पर पीएम मोदी समेत कई कांग्रेसी नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि...

बाटला हाउस कांड: कोर्ट ने आरिज खान को दोषी करार दिया,...

साल 2008 में हुआ बाटला हाउस कांड का मुख्य आरोपी आरिज खान को कोर्ट ने दोषी करार दिया है। कोर्ट ने आईपीसी...

कांग्रेस के बीच बढ़ रहा है आपसी कलह, कपिल सिब्बल बोले-...

0
देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस धीरे-धीरे खत्म हो रही है। देश में होने वाले हर छोटे-मोटे चुनाव में कांग्रेस को शिकस्त...

अमित शाह के हमले के बाद, कांग्रेस ने गुपकार गैंग से...

0
बीजेपी के चाणक्य और गृह मंत्री अमित शाह के गुपकार गठबंधन को लेकर दिए बयान के बाद कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर में बने...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!